Taarak Mehta...: 4 हजार रुपये के लिए ये नौकरी करते थे तन्मय, अब एक एपिसोड की इतनी फीस लेते हैं 'बाघा'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर का नाम है तन्मय वेकारिया। क्या आप जानते हैं कि वो एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं?

Actor Tanmay Vekaria
Actor Tanmay Vekaria 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा का रोल निभाते हैं एक्टर तन्मय वेकारिया।
  • तन्मय के पिता भी एक्टर रहे हैं और वो उन्हीं से प्रेरित हैं।
  • क्या आप जानते हैं कि तन्मय पहले 4 हजार रुपये मासिक सैलरी पर काम करते थे?

टीवी के सबसे पसंदीदा और मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और पिछले 12 साल से ज्यादा समय से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 

शो में नजर आने वाला हर कैरेक्टर अपने आप में खास है और उनमें से एक है 'बाघा', जो कि जेठालाल चंपकलाल गढ़ा की दुकान पर काम करता है। बाघा का रोल प्ले करने वाले एक्टर का असली नाम है तन्मय वेकारिया। शो में बाघा के रोल को बहुत पसंद किया जाता है। 

कौन हैं तन्मय?

तन्मय गुजरात के रहने वाले हैं। उनके पिता अरविंद वेकारिया भी एक्टर रहे हैं और कई गुजराती ड्रामा में उन्होंने काम किया। जानकारी के मुताबिक तन्मय ने करीब 15 साल तक गुजराती थियेटर में काम किया है। वहीं उनके रोल की बात करें तो ऐसा नहीं है कि उन्हें शो में आसानी से बाघा का रोल मिला हो, इससे पहले वो शो में चार और कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं जिसमें ऑटो ड्राइवर, टैक्सी ड्राइवर, इंस्पेक्टर और टीचर के रोल शामिल हैं। इसके बाद साल 2010 में बाघा का कैरेक्टर बना, जिसके बाद से उन्हें लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है। 

बैंक में करते थे नौकरी

खबरों की मानें तो तन्मय पहले बैंक में नौकरी करते थे, जहां वो मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव के तौर पर कार्यरत थे, जहां उन्हें 4 हजार रुपये मासिक सैलरी दी जाती थी। लेकिन तन्मय के पिता एक्टर थे इसलिए वो खुद भी हमेशा से एक्टर ही बनना चाहते थे और यही कारण है कि उन्होंने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई और आज वो जाना पहचाना नाम हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक तन्मय एक एपिसोड के लिए 22 हजार रुपये फीस लेते हैं। 

इन शो व फिल्मों में किया काम

तन्मय ने इससे पहले गुजराती कॉमेडी नाटक 'घर घर नी वात' में काम किया था। इसके अलावा वो साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म समय चक्र टाइम स्लॉट में भी नजर आ चुके हैं। 

पर्सनल लाइफ

तन्मय की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी की नाम मित्सु (Mitsu) है। उनके दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी विष्टी।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनकी सगाई हो चुकी है जिसका नाम है बावरी। शो में जब- जब दोनों साथ आते हैं दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। मालूम हो कि तन्मय इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जहां उनके 32 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर