बालिका वधू एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टर्स ने बताया कब से शुरू करेंगी शूटिंग

Surekha Sikri Health Update: सुरेखा सीकरी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। सुरेखा फिलहाल अपने घर में केयरटेकर-नर्स पिंकी की देखरेख में हैं...

Balika Vadhu Dadisa Surekha Sikri discharged from hospital
सुरेखा सीकरी। 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को जुहू के अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।
  • सुरेखा को इससे पहले भी साल 2018 में ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है।
  • सुरेखा ने टीवी सीरियल बालिका वधु में दादीसा का किरदार निभाया था। 

बालिका वधू की दादीसा यानि दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को जुहू के अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता सुरेखा सीकरी को मंगलवार (9 सितंबर) को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब ट्रीटमेंट के बाद सुरेखा सीकरी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। सुरेखा सीकरी फिलहाल अपने घर में केयरटेकर-नर्स पिंकी की देखरेख में हैं।

ईटाइम्स की अस्पताल से हुई बातचीत में पता चला है कि सुरेखा सीकरी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि सुरेखाजी 22 सितंबर को, कल से एक दिन पहले ही घर चली गई थीं।

डॉ. आशुतोष शेट्टी ने 75 साल की सुरेखा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनका ट्रीटमेंट किया। डॉक्टर ने बताया, 'सुरेखाजी की हालत में स्ट्रोक के बाद जल्द ही सुधार आने लगा था। वह लोगों को पहचानती हैं। हालांकि वो सपोर्ट के साथ चलती हैं। बेशक शूटिंग शुरू करने से पहले उनको वक्त की आवश्यकता होगी और अब फिजियोथेरेपी की जरूरत है इसके बाद वो काम कर सकती हैं।'

सुरेखा सीकरी को हो गया था पैरालिसिस
आपको बता दें कि सुरेखा सीकरी को इससे पहले भी साल 2018 में ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है। इसके चलते सुरेखा को पैरालिसिस हो गया था। वो ठीक तो हो गईं लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पाई। इस कारण उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेखा सीकरी का एक महीने का दवाईयों का खर्च 2 लाख रुपये से ज्यादा है। वहीं, कोरोना वायरस के कारण 65 साल से अधिक उम्र के एक्टर्स पर पाबंदी लगा दी गई थी। उस वक्त भी सुरेखा सिकरी ने नाराजगी जाहिर की थी। 

आपको बता दें कि सुरेखा सीकरी ने तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो (2018) में अपनी भूमिकाओं के लिए तीन बार सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड जीता है। उन्होंने टीवी सीरियल बालिका वधु में दादीसा का किरदार निभाया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर