Throwback: 75 साल की सुरेखा सीकरी ने जब वील चेयर पर बैठकर किया डांस, छा गईं बालिका वधू की दादीसा

Surekha Sikri Health Update: सुरेखा सीकरी फिलहाल ICU में एडमिट हैं। हालांकि अभिनेत्री की स्थिति स्थिर है लेकिन वो डॉक्टरों के ऑब्जरवेशन में है...

Balika vadhu Actress Surekha Sikri Dance Video Viral And Health Update
सुरेखा सीकरी। 

मुख्य बातें

  • सुरेखा सीकरी को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया है।
  • साल 2018 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके चलते सुरेखा को पैरालिसिस हो गया था।
  • फिलहाल अभिनेत्री की स्थिति स्थिर है लेकिन वो डॉक्टरों के ऑब्जरवेशन में है।

सुरेखा सीकरी फिलहाल आईसीयू में भर्ती है। बालिका वधू जैसे कई फेमस टीवी शोज और बधाई हो जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा रहीं सुरेखा सीकरी को मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी की स्थिति स्थिर है लेकिन वो डॉक्टरों के ऑब्जरवेशन में है। अभिनेत्री के एजेंट विवेक सिधवानी ने बताया, 'सुरेखा जी पहले से ठीक महसूस कर रही हैं, लेकिन वह लगातार निगरानी में हैं। अगले कुछ दिन उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यही बात डॉक्टरों ने कही है क्योंकि ये दूसरी बार है जब उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है।'

वैसे इसी बीच सुरेखा सीकरी का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का मस्तमौला और हरफनमौल अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में वील चेयर पर बैठीं सुरेखा सीकरी अपने फैन्स को डांस के जरिए एंटरटेन करती दिख रही हैं। 

आप भी देख सकते हैं कैसे वीडियो में दिग्गज अकादारा सुरेखा सीकरी बैठे-बैठे डांस कर रही हैं और काफी मजेदार एक्सप्रेशन दे रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल का गाना औकात प्ले हो रहा है। जिसपर सुरेखा सीकरी थिरक रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jassie.gill) on

2 साल पहले भी सुरेखा सीकरी को हुआ था ब्रेन स्ट्रोक
सुरेखा सीकरी को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया है। बता दें कि साल 2018 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके चलते सुरेखा को पैरालिसिस हो गया था। वो ठीक तो हो गईं लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पाने का आर्थिक रूप से असर हुआ है। जानकारी के मुताबिक सुरेखा सीकरी का एक महीने का दवाईयों का खर्च 2 लाख रुपये से ज्यादा है। मालूम हो कि सुरेखा सीकरी ने तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो (2018) में अपनी भूमिकाओं के लिए तीन बार सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड जीता है। इसके अलावा कई टीवी सीरियल में उनके काम को काफी पसंद किया गया और सराहा गया जिसमें बालिका वधू और बनेगी अपनी बात जैसे शो शामिल हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर