ये मुस्कुराती बच्ची आज है टीवी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार, पंजाबी फिल्मों से तय किया एकता कपूर के शो तक का सफर

Naagin TV Actress Unrecognized Look: क्या आप इस फोटो को देखकर पहचान पाए कि ये कौन हैं? अगर नहीं तो चलिए आपको बता दें आखिरी बार इन्हें एकता कपूर के टीवी शो नागिन में देखा गया था...

Surbhi jyoti throwback Pictures Naagin And Qubool hai TV Actress Unrecognized Look
पहचानें कौन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ये तस्वीर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस की है।
  • इस फोटो में वो अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं।
  • एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

सेलिब्रिटीज इन दिनों कोरोना काल और लॉकडाउन में घर पर रहकर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटी अपनी फिटनेस, कुकिंग और सिंगिंग स्किल पर भी ध्यान दे रहे हैं। वहीं फादर्स डे पर सेलिब्रिटी ने अपने पिता के साथ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं। इन्हीं में से एक टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जिनके बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

इस फोटो में वो अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिख रही ये बच्ची आज छोटे परदे की दिग्गज स्टार है। फोटो में यलो एंड परपल कलर की फ्रॉक पहने बच्ची कभी पापा की गोद में तो कभी मुस्कुराती नजर आ रही हैं। दो चोटियों वाली हेयर स्टाइल के साथ वो काफी बदली दिख रही हैं। क्या आप इस फोटो को देखकर पहचान पाए कि ये कौन हैं? अगर नहीं तो चलिए आपको थोड़ा और हिंट देते है। इन्हें आखिरी बार एकता कपूर के टीवी शो नागिन में लीड रोल में देखा गया था। साथ ही ये अपनी फैन फॉलोविंग और सक्सेस के मामले में बहुत कम समय में काफी आगे निकल चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@surbhijyoti) on


ये है इस टीवी अदाकारा का नाम
अब आपने पहचाना? अगर अभी भी नहीं तो आपकी मदद के लिए हम बता दें कि ये एक दिग्गज टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति हैं। इस फोटो में वो अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। बचपन से अब तक सुरभि ज्योति काफी बदल गई हैं। आज सुरभि टीवी इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं उनके टीवी शोज सुपर-डुपर हिट रहे हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ay.esha4280) on


पंजाबी फिल्मों से की करियर की शुरुआत
सुरभि ज्योति ने साल 2010 में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू किया था। अब तक सुरभि कई पंजाबी फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं सुरभि कुबूल है, कोई लौट के आया है, देव, इश्कबाज, नागिन-3, ये जादू है जिन्न का में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर