एक दिन की 75 हजार रुपए फीस लेती हैं सुरभि ज्योति, मुंबई में इस शानदार अपार्टमेंट की हैं मालकिन- Inside Photos

Surbhi Jyoti House inside Photos: सुरभि ज्योति ने अपने लिए मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट खरीद लिया है। आज हम आपको दिखाने वाले हैं एक्ट्रेस के 2 बेडरुम वाले शानदार घर की तस्वीरें।

Surbhi Jyoti TV Actress Facts Fees And Mumbai House inside Photos
सुरभि ज्योति का घर। 

मुख्य बातें

  • सुरभि ज्योति 33 साल की हो गई हैं।
  • सुरभि ने अपने लिए मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट भी खरीद लिया है।
  • सुरभि आज टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस ने गिनी जाती हैं।

सुरभि ज्योति आज 29 मई को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पंजाब के जालंधर में जन्मी ज्योति ने इंग्लिश लिटरेचर में एमए किया है। बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखने वालीं सुरभि ज्योति को घर वाले प्यार से फ्रूटी बुलाते हैं। सुरभि एक रेडियो जॉकी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उनको एक्टिंग का शौक था और उन्होंने पंजाबी फिल्मों, सीरियल से इंडस्ट्री में कदम जमाना शुरू किया।

सुरभि ज्योति भले ही कई टीवी शोज, फिल्म, वेब सीरीज का हिस्सा रहीं लेकिन उन्हें आज भी कुबूल है की जोया से ही पहचाना जाता है। करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैन्स का खूब प्यार मिला। 

पिछले 10 सालों में सुरभि ज्योति ने अपनी मेहनत और लगन से टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। आपको बताते चलें एक सीरियल में काम करने के लिए वो हर दिन का 75 हजार रुपए फीस चार्ज करती हैं। सुरभि ने अपने लिए मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट भी खरीद लिया है। आज हम आपको दिखाने वाले हैं सुरभि ज्योति के 2 बेडरुम वाले शानदार घर की तस्वीरें। अपने छोटे से आशियाने को एक्ट्रेस ने बहुत कलरफुल तरीके से सजाया है।  

टीवी की नागिन बेला की पसंदीदा जगह उनका अपना घर है। शूटिंग के बाद वो घर में आराम करना ज्यादा पसंद करती हैं। सुरभि के बेडरूम में ड्रेसिंग टेबल की खास अहमियत है। सुरभि ने घर के कोने -कोने को सजाया है। इससे पता चलता है उनको अपने घर से कितना अटैचमेंट है। 

सुरभि ने घर के साथ-साथ किचन के सजावट पर भी खास ध्यान दिया है। किचन की वॉल को उन्होंने ईटों का रंग दिया है।  सुरभि को ब्राइट कलर्स पंसद है और ये उनके घर की दीवारों पर भी दिखता है। रंगीन और चमकदार कुशन घर को और खूबसूरत बनाते हैं। 

सुरभि ज्योकि में घर लेते वक्त इस बात का खआस ध्यान रखा की बालकनी लंबी चौड़ी हो। बालकनी में उन्होंने प्लांट्स लगा रखे है और इसमें भी कोई शक नहीं कि मुंबई शहर को वो अपनी बालकनी से बार बार देखना पसंद करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@surbhijyoti)

सुरभि का घर छोटा है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बहुत खूबसूरती से अपने घर को क्रिएटिव लुक दिया है। उनका लिविंग रूम बहुत कलरफुल है।सुरभि ज्योति ने अपने घर को पिंच ब्लू कलर का इंटीरियर दिया है। उन्होंने इसे कारपेट, फ्लोवर वाश और ब्लू टेलीविजन टेबल से पूरा किया है। सुरभि के लिविंग एरिया में ग्रे रंग का आरामदायक सोफा है जिसपर वो फुर्सत के पल बिताती हैं। 

सुरभि ने घर के कई कोनों को खाली भी छोड़ रखा है ताकि घर बड़ा दिखे। वहीं किताबों की शौकीन सुरभि के पास बुक सेल्फ भी है। सुरभि को जब भी समय मिलता है वो अपने घर की सजावट में जुट जाती हैं। उन्हें सबसे ज्यादा अपने घर में प्लान्ट्स लगाना पसंद है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर