Sunil Grover Meme On Lock down: लॉकडाउन में बाहर निकले सुनील ग्रोवर, पुलिस ने मारे डंडे

Sunil Grover Meme On Lock down: कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में फिलहाल लॉकडाउन है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किया है। सुनील ग्रोवर ने लॉकडाउन पर खुद का एक मीम शेयर किया है।

Sunil Grover
Sunil Grover 

मुख्य बातें

  • सुनील ग्रोवर ने लॉकडाउन पर एक मीम शेयर किया है।
  • मीम में सुनील ग्रोवर अंग्रेज सैनिक के गेट में नजर आ रहे हैं।
  • सुनिल ने लिखा घर से निकलते ही। कुछ दूर चलते ही।

मुंबई. कोरोना वायरस महामारी के कारण पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। लॉकडाउन का पालन हो इसके लिए पुलिस भी काफी सख्ती कर रही हैं। अब सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर लॉकडाउन पर एक फोटो पोस्ट किया है। 

सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया है। इसमें सुनील ग्रोवर अंग्रेज सैनिक के गेट में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है- घर से निकलते ही। वहीं, दूसरी फोटो में पुलिस सुनील ग्रोवर को डंडे मारते हुए नजर आ रही हैं। 

सुनील ग्रोवर ने इस फोटो के साथ लिखा- कुछ देर चलते ही। सुनील ने अपना ही मीम को शेयर करते हुए लिखा- हाहाहा.. भगवान के लिए अपने घरों में रहो। सुनील ने एक और फोटो मीम शेयर किया है, जिसमें वह गुत्थी के अवतार में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कपिल शर्मा ने डोनेट किए 50 लाख रुपए 
सुनील ग्रोवर के खास दोस्त कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए जमा करने का एलान कर दिया है। कपिल शर्मा ने लिखा- मैं तहे दिल से इस अच्छे और नेक काम का सपोर्ट कर रहा हूं। 

कपिल ने आगे लिखा- 'मैं इस नेक काम में अपना योगदान देते हुए खुश हुआ हूं। हम जहां घर के अंदर रहकर खुद को सुरक्षित रखें। वहीं, मैं सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि वह भी ऑनलाइन अपना योगदान दे सकते हैं।' 

अभी तक भारत में इतने केस 
भारत में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा 650 से ज्यादा हो गया है। वहीं इस जानलेवा वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या 13 हो चुकी है। राजस्थान में में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

पीएम मोदी ने 24 मार्च को देश को संबोधित किया था। अपने संबोधन में उन्होंने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान सभी से घर पर रहने की अपील की है। वहीं, सोशल डिसटेंसिंग की भी अपील की है।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर