Bigg Boss 14: क्या 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनेंगे सुनील ग्रोवर? एक्टर ने दिया ये जवाब

Sunil Grover on Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 को लेकर कंटेस्टेंट लिस्ट के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। ऐसे में जब एक्टर सुनील ग्रोवर से सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्ट जवाब दिया।

Sunli Grover
सुनील ग्रोवर 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस अपने 14वें सीजन के साथ वापसी को तैयार है
  • नए सीजन को भी एक्टर सलमान खान ही होस्ट करेंगे
  • फैंस को बिग बॉस के नए सीजन का काफी इंतजार है

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। नए सीजन के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और हाल ही में शो के होस्ट सलमान खान ने फैन्स के लिए बिग बॉस 14 की पहली झलक पेश की है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंटेस्टेंट्स के नाम लगभग पक्के हो गए हैं। वहीं, कई सेलेब्स के शो का हिस्सा बनने की चर्चा अब भी चल रही हैं। ऐसे ही एक नाम एक्टर सुनील ग्रोवर का है, जिनके शो में एंट्री को लेकर दावा किया जा रहा है। हालांकि, सुनील ने अब खुद इसपर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनका शो में जाने का कोई इरादा नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


'कोईमोई' की रिपोर्ट के अनुसार, सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या वह सलमान के शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनेंगे? इसपर उन्होंने कहा कि फिलहाल 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने का कोई इरादा नहीं है और न ही भविष्य में वह शो में जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी निजी जिंदगी में बहुत बोरिंग हूं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस के घर में कोई मसाला दे पाऊंगा। घर के अंदर आपको वैसा ही रहना पड़ता है जैसे आप हो और मैं खुद को दिलचस्प इंसार नहीं समझता।' बता दें कि सुनील को सलमान खान का करीबी माना जाता है। वह सलमान के साथ 'भारत' फिल्म में काम कर चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील से जब यह पूछे गया कि क्या वह फिर से सलमान के साथ काम करेंगे तो उन्होंने कहा कि फिलहाल तो कोई प्लानिंग नहीं है लेकिन अगर कोई प्रॉजेक्ट मिलेगा तो जरूर करेंगे। ग्रोवर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही टीवी पर अपना नया शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' लाने वाले हैं। सुनील शो में परफॉर्म नहीं करेंगे बल्कि एक पैसिव परफॉर्मर बनेंगे यानी वह अन्य कॉमिडी स्टार्स को परफॉर्म करते हुए देखेंगे। शो में उनके अलावा शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी दिखाई देंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर