Coronavirus Lockdown के बीच कप‍िल शर्मा शो के फैंस के लिए खुशखबरी, हो गई मशहूर गुलाटी की वापसी

लंबे समय बाद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर पर्दे पर साथ नजर आए। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान दोनों स‍ितारों को साथ देख फैंस भी काफी आनंद‍ित हैं।

Kapil sharma and sunil grover
Kapil sharma and sunil grover 

लंबे समय बाद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर पर्दे पर साथ नजर आए। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान दोनों स‍ितारों को साथ देख फैंस भी काफी आनंद‍ित हैं। फैंस अपने चहेते सितारों को यूं साथ देखकर काफी खुश हो रहे हैं। काफी समय से सुनील ग्रोवर कप‍िल शर्मा शो से दूर हैं। फैंस चाहते थे कि वह दिन लौटें जब सुनील ग्रोवर भी शो में नजर आएं। 

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से 14 अप्रैल तक देशभर में लॉकडाउन है। किसी भी व्‍यक्ति को बेवजह बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। इस वजह से फ‍िल्‍म और टीवी जगत का काम भी रुक गया है। किसी भी फ‍िल्‍म या सीरियल की शूटिंग नहीं हो रही है। इस वजह से कई सीरियल और रिएलिटी शोज के नए एपिसोड नहीं दिखाए जा रहे हैं। 

सुनील ग्रोवर फ‍िलहाल द कप‍िल शर्मा शो का हिस्‍सा नहीं हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते मेकर्स ने पुराने एपिसोड प्रसारित करना शुरू कर दिया है। इन एपिसोड में सुनील ग्रोवर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि इन दिनों कई पुराने धारावाहिकों का प्रसारण शुरू हो गया है। दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे शोज दिखाए जा रहे हैं , तो जीटीवी पर एकता कपूर ने अपने दो शो 'कुमकुम भाग्‍य' और 'कुंडली भाग्‍य' का प्रसारण रोक दिया है।

अगली खबर