Aapki Nazron Ne Samjha cast: आपकी नजरों ने समझा से हुई नारायणी शास्‍त्री की वापसी, नाग‍िन का ये एक्‍टर लीड में

स्‍टार प्‍लस के नऐ धारावाहिक 'आपकी नजरों ने समझा' का प्रसारण 2 मार्च से शुरू हो गया है। इस सीरियल की कहानी काफी हटके है जिसमें एक अलग तरह की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी।

aapki nazro ne samjha
aapki nazro ne samjha  

Star Plus upcoming show Aapki Nazron Ne Samjha cast: स्‍टार प्‍लस के नऐ धारावाहिक 'आपकी नजरों ने समझा' का प्रसारण 2 मार्च से शुरू हो गया है। इस सीरियल की कहानी काफी हटके है जिसमें एक अलग तरह की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। इस सीरियल में मेल लीड देख नहीं सकता है लेकिन वह दिल का बहुत अच्‍छा है। देखने की शक्ति ना होने की वजह से उनकी शादी में भी व्‍यवधान आते हैं। इस वजह से उसका पूरा परिवार परेशान रहता है। फ‍िर उसकी मुलाकात शो की फीमेल लीड से होती है।  

गुजरात में स्थापित, इस शो में विजेंद्र कुमेरिया और ऋचा राठौर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। विजेंद्र कुमेरिया सीरियल में दर्श के रूप में नजर आएंगे वहीं ऋचा राठौर नंदिनी के रूप में नजर आएंगी। विजेंद्र इससे पहले कई सीरियल्‍स में नजर आ चुके हैं और टीवी का जाना माना चेहरा है, वहीं नंदिनी के रूप में ऋचा राठौर पहली बार लीड रोल निभाने जा रही हैं। इस शो में नारायणी शास्त्री, अभिषेक वर्मा, पंकित ठक्कर, मिलोनी कापड़ी, सौरभ अग्रवाल, पूर्वी व्यास, रेवती लेले और सायना बर्वा जैसे लोकप्रिय कलाकार भी शामिल हैं। 

Date and Timings
नए सीरियल 'आपकी नजरों ने समझा' का प्रसारण 2 मार्च से शुरू हुआ है। यह धारावाहिक शाम छह बजे प्रसारित किया जाएगा। इस सीरियल के कई प्रोमो जारी किए गए हैं, जिनमें दोनों सितारों के करीब आने की कहानी को प्रदर्शित किया जा रहा है। 

क्‍या बोले सितारे
अभिनेत्री ऋचा राठौर ने कहा, “यह कहानी वास्तव में दिल को छूने वाली और प्रेरित करने वाली है। यह वास्तव में मेरे सपने के सच होने जैसा है, क्योंकि यह किरदार कुछ ऐसा है, जिसे मैं हमेशा से करना चाहती थी और इसका हिस्सा बनना चाहती थी।" वहीं अभिनेता विजेंद्र कुमेरिया ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं और भाग्यशाली हूं कि इस कठिन समय के बीच मैं अपने नए शो के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहा हूं। यह कहानी कुछ ऐसी है जो लोगों में एक मजबूत और प्रेरक संदेश देने की कोशिश करती है!"

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर