'नागिन' सीरियल की एक्ट्रेस सायंतनी घोष से पूछा 'ब्रा' का साइज, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद!

सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत के एक सेशन के दौरान एक यूजर ने नागिन फेम एक्ट्रेस सायंतनी घोष से उनकी 'ब्रा' का साइज पूछा। एक्ट्रेस ने इस बारे में एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

Naagin 4 Actress Sayantani Ghosh
नागिन-4 की एक्ट्रेस सयानी घोष  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का शिकार हुई टीवी एक्ट्रेस
  • ऑनलाइन बात करते हुए पोस्ट शेयर करके बताई अपने साथ हुई घटना
  • एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने शुरू की मुहिम, फैंस से पूछा- क्या आप मेरे साथ हैं?

मुंबई: एक्टर्स अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं और खास तौर पर अभिनेत्रियां सोशल मीडिया शरीर को लेकर की जाने वाली अभद्र टिप्पणियों का शिकार होती हैं। एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने सोशल मीडिया पर अपने ताजा पोस्ट में सभी से एक इंटरैक्टिव सेशन में बॉडी शेमिंग को लेकर हाल के अनुभव को शेयर करते हुए ऐसे लोगों से मानसिकता को बदलने का आग्रह किया है।

अपनी पोस्ट में, सायंतनी ने खुलासा किया, 'कल मेरे एक इंटरैक्टिव सेशन में किसी ने मुझसे मेरी ब्रा का साइज पूछा। हालांकि मैंने उस व्यक्ति को जवाब दे दिया। फिर भी, मुझे लगता है कि बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात करना चाहती हूं। बॉडी-शेमिंग एक बुरी बात है। लेकिन मैं इस तथ्य को समझने के लिए अक्सर संघर्ष करती हूं कि महिला ब्रेस्ट के प्रति आकर्षण क्या है? यह किस आकार का है? और यह स्वीकार करना इतना मुश्किल क्यों है कि यह सिर्फ शरीर का एक और अंग है।'

इस तरह की बातों को बंद करने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, 'साइज वाली मानसिकता को दूर करने का तरीका। आज विश्व स्वास्थ्य दिवस है और क्या आप जानते हैं कि आज मानसिक स्वास्थ्य इसका एक अहम हिस्सा बनता जा रहा है। शरीर को फिट रखना जरूरी है लेकिन अपने दिमाग को मत भूलिए। यह समय है जब हम सभी तरह के शरीरों को सामान्य कहें। मैं यहां इस बदलाव के लिए हूं, क्या आप भी हैं? कमेंट में हार्ट बनाइए अगर आप मेरे साथ हैं!'

सायंतनी घोष इन दिनों 'तेरा यार हूं मैं' टीवी शो के लिए काम कर रही हैं। उन्होंने साल 2006 में 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन' से अपने एक्टिंग करियर को शुरू किया था और तब से 'कॉमिडी सर्कस', 'क्राइम पेट्रोल', 'घर एक सपना', 'नागिन', 'बनूं मैं तेरी दुलहन', 'सबकी लाडली बेबो', 'गीत हुई सबसे पराई', 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं', 'महाभारत', 'बैरिस्टर बाबू' और 'मेरी हानिकारिक बीवी' जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

टीवी के अलावा सायंतनी घोष ने कुछ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। 2013 में वह अजय देवगन स्टारर फिल्म 'हिम्मत वाला' के एक गाने में भी नजर आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर