बॉलीवुड से पहले छोटे पर्दे पर नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, 'पृथ्‍वीराज चौहान' में निभाया था ये रोल

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को बॉलीवुड एक्‍टर के रूप में जाना जाता है लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि फ‍िल्‍मों में आने से पहले वह टीवी सीरियल्‍स में काम कर चुके हैं।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने साल 2012 में करण जौहर की फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्‍यू किया था
  • इसके बाद वह हंसी तो फंसी, एक विलेन, ब्रदर्स, कपूर एंड संस, मरजावां जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आए।
  • हालांकि इससे छह साल पहले यानि साल 2006 में वह टीवी की दुनिया में काम करते थे।

बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इन दिनों कियारा आडवाणी संग रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। दोनों अक्‍सर साथ नजर आते हैं और नए साल के जश्‍न में भी साथ विदेश गए थे। हालांकि दोनों में से किसी ने अपने र‍िश्‍ते पर खुलकर बात नहीं की है। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को बॉलीवुड एक्‍टर के रूप में जाना जाता है लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि फ‍िल्‍मों में आने से पहले वह टीवी सीरियल्‍स में काम कर चुके हैं।

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने साल 2012 में करण जौहर की फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्‍यू किया था और पहली ही फ‍िल्‍म से वह छा गए थे। इसके बाद वह हंसी तो फंसी, एक विलेन, ब्रदर्स, कपूर एंड संस, मरजावां जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आए। हालांकि इससे छह साल पहले वह टीवी की दुनिया में काम करते थे। साल 2006 में उन्‍हें टीवी सीरियल 'धरती का वीर योद्धा-पृथ्‍वीराज चौहान' में देखा गया था। उन्‍हें जयचंद का किरदार निभाया था। 

इस सीरियल में रजत टोकस ने लीड रोल निभाया था। इस सीरियल को काफी पसंद किया था लेकिन सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को वह पहचान यहां से नहीं मिली जिसके वह हकदार थी। इसके बाद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने फ‍िल्‍मों का रुख किया था।

इन फ‍िल्‍मों में आएंगे नजर
सिद्धार्थ मल्‍होत्रा आने वाले समय में कारगिल के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में उनका रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म की घोषणा काफी पहले हुई थी लेकिन कोरोना की वजह से यह फ‍िल्‍म अभी तक रिलीज नहीं हो सकी। इसके अलावा वह थैंक गॉर्ड और मिशन मंजनू जैसी फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। थ्रिलर फ‍िल्‍म मिशन मंजनू 1970 की कहानी पर आधारित होगी जिसमें सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर मेकर्स ने जारी किया था जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का लुक जंजीर के अमिताभ बच्‍चन से मेल खाता नजर आया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर