बंद होने जा रहा है Shweta Tiwari का शो 'मेरे डैड की दुल्हन', ये टीवी सीरियल करेगा रिप्लेस

Mere Dad Ki Dulhan to go Off Air: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और वरुण बडोला का टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन जल्द ही ऑफ एयर जा रहा है। शो पिछले साल नवंबर में शुरू हुआ था।

Shweta Tiwari and Varun Badola
Shweta Tiwari and Varun Badola 

मुख्य बातें

  • बंद होने जा रहा है श्वेता तिवारी और वरुण बडोला का टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन
  • अगले महीने 19 नवंबर को होगा शो का रैप
  • पिछले साल नवंबर में हुई थी शो की शुरुआत

टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन पिछले साल नवंबर में शुरू हुआ था, जो जल्द ही बंद होने जा रहा है। शो में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और वरुण बडोला लीड रोल में हैं। जहां ज्यादातर डेली सोप लंबे समय तक चलते हैं और उसकी कहानी को लंबे समय तक खींचा जाता है। वहीं यह शो केवल एक साल में बंद होने जा रहा है। 

शो में गुनीत सिक्का का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'कैरेक्टर के तौर पर गुनीत हमेशा मेरे दिल के पास रहेगी। मुझे खुशी है क दर्शकों ने शो को पसंद किया। एक सीमित समय तक बनने वाले शो को लेकर अच्छी बात ये है कि आपको कहानी पता होता है और उसी के मुताबिक बिना किसी सरप्राइज के कैरेक्टर पर काम कर सकते हैं।' शो को अगली महीने 19 तारीख को यानी 19 नवंबर को रैप किया जाएगा।

शो की कहानी दो अलग- अलग लोगों की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें काफी देर से एक दूसरे से प्यार होता है। शो में दिखाया गया है कि इंसान को किसी भी उम्र में प्यार हो सकता है और हमेशा परिवार व बच्चे इसके खिलाफ नहीं होते बल्कि वो खुद दोनों को करीब लाने में मदद कर सकते हैं। मालूम हो कि शो की शूटिंग के दौरान श्वेता तिवारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं जिसके चलते वो कई दिन तक शूटिंग नहीं कर सकी थीं। 

ये शो करेगा रिप्लेस

मेरे डैड की दुल्हन जल्द बंद होने जा रहा है और इसकी जगह लेगा नया टीवी सीरियल 'स्टोरी 9 मंथ्स की' जिसमें एक्ट्रेस सुकृति कंडपाल और आशे मिश्रा नजर आएंगे। शो में सुकृति आलिया श्रॉफ के रोल में हैं जो इंडिपेंडेट महिला है और उसका मानना है कि वो अकेले सिंगल मदर के तौर पर अपने बच्चे को पाल सकती है। इस शो की शुरुआत 23 नवंबर को होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर