बेटी पलक की इस आदत से श्‍वेता त‍िवारी को लगा था झटका, तभी दूसरी बार चाहती थीं बेटा

छोटे पर्दे की स्‍टार Shweta Tiwari ने अपनी बेटी को लेकर एक बड़ा खुलासा क‍िया है। उन्‍होंने बताया क‍ि वह क्‍यों दूसरी बार बेटा चाहती थीं।

shweta tiwari reveals her daughter palak purchased makeup products worth lakhs so she wanted son second time
Shweta Tiwari and Palak   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • छोटे पर्दे की स्‍टार हैं Shweta Tiwari
  • वहीं सोशल मीड‍िया पलक के हैं ढेरों फॉलोअर्स
  • पलक के बॉलीवुड डेब्‍यू की भी है चर्चा

टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक बिल्‍कुल सहेल‍ियों की तरह हैं। सोशल मीड‍िया पर भी उनकी पोस्‍ट्स ये बात साफ द‍िखती है। वैसे पलक के इतना करीब होने के बावजूद श्‍वेता तिवारी दूसरी बार बेटा चाहती थीं, बेटी नहीं। इसका खुलासा उन्‍होंने प‍िंकव‍िला को द‍िए अपने एक इंटरव्‍यू में क‍िया है। उन्‍होंने बताया क‍ि पलक जब 16 साल की थी तो उसने 1.80 लाख के ब्‍यूटी प्रॉडक्‍ट्स खरीदे थे और ये देखकर उनको बड़ा झटका लगा था। 

श्‍वेता तिवारी ने बताया है क‍ि पलक ने जो कॉस्‍मेट‍िक खरीदे थे, उनमें एक आई शैडो की कीमत ही 7 से 8 हजार रुपये थी। मैं ये देखकर हैरान रह गई थी। मैंने उसी समय अपने परिवार को फोन करके बताया था क‍ि अगर ऐसा है तो मैं एक और बेटी का खर्च नहीं उठा पाउंगी और दूसरी बार तो मुझे बेटा चाह‍िए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

वैसे इसी इंटरव्‍यू में श्‍वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक ने अपने कठ‍िन वक्‍त के बारे में भी बताया और कहा क‍ि उनका र‍िश्‍ता मां-बेटी के र‍िलेशन से आगे का है। बता दें क‍ि श्‍वेता तिवारी इन द‍िनों मेरे डैड की दुलहन नाम के शो में नजर आ रही थीं। वहीं पलक के बारे में चर्चा है क‍ि वह जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर