Shweta Tiwari के पहले पति राजा चौधरी ने किए थे शॉकिंग दावे, 'Palak Tiwari को गलत तरीके से छूता था अभिनव कोहली'

Throwback shweta tiwari Ex Raja Chaudhary Allegations Abhinav Kohli: श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा ने दावा किया था कि उन्होंने अभिनव कोहली को बेटी पलक को अनुचित तरीके से छूते हुए 2010 में पकड़ लिया था।

Raja Chaudhary shocking claim Abhinav Kohli touches Daughter Palak Tiwari inappropriately
राजा चौधरी, श्वेता तिवारी, अभिनव कोहली और पलक तिवारी। 
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी।
  • तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी रचाई।
  • दूसरी शादी सक्सेसफुल नहीं रही। अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की एक पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक हैं। अक्सर श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी। यह शादी बुरी वजहों से सुर्खियों में रही। तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी रचाई। यह भी सक्सेसफुल नहीं रही। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। आए दिन अभिनव कोहली, श्वेता पर कई तरह के आरोप लगाते दिखते हैं। 

अभिनव का कहना है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अभिनव कोहली ने बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने श्वेता तिवारी के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। जैसा कि राजा चौधरी से श्वेता तिवारी की एक बेटी पलक तिवारी हैं। वहीं दूसरे पति अभिनव कोहली से उनका एक बेटा रेयांश है। 

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक के साथ मिलकर पति अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्हें आईपीसी की धारा 509, 354 (क), 323, 504, 506 और आईटी एक्ट के 67-ए के तहत गिरफ्तार किया गया था। इतना ही नहीं पलक तिवारी ने भी अपने पिता परनशे में मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए थे।

राजा चौधरी ने की थी पूरे मामले पर बात
श्वेता तिवारी और एक्स हसबैंड राजा की शादी भी घरेलू हिंसा के कारण टूट गई थी। बाद में अभिनव के मामले में राजा चौधरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे इसके बारे में मीडिया के माध्यम से पता चला। मैं अपनी बेटी के संपर्क में हूं और आज सुबह उससे इस बारे में बात हुई। उसने कहा है कि चिंता ना करें और वह ठीक है। पिता के रूप में यह मेरे लिए बहुत परेशान करने वाला है।

जब राजा चौधरी ने अभिनव को जड़ा था थप्पड़?
राजा चौधरी ने अभिनव के बारे में कुछ चौंकाने वाले दावे किए थे। राजा ने दावा किया था कि उन्होंने अभिनव कोहली को बेटी पलक को अनुचित तरीके से छूते हुए साल 2010 में पकड़ लिया था। रिपोर्ट में बताया था, 'मेरी एक्स पत्नी एक रियलिटी शो में व्यस्त थी और हमारी बेटी घर पर अकेली थी। एक बार, जब मैं मलाड में उनके घर में गया तो जिस तरह से वह(अभिनव) उसे घूर रहा था और अनुचित तरीके से छू रहा था। ये देखकर मैं चौंक गया। इसने मुझे उकसाया और हमारे पास बहस हुई थी। मामला मलाड पुलिस तक पहुंचा था जहां मैंने उसे थाना परिसर में थप्पड़ मारा था।'

राजा ने बताया था, 'मुझे अपनी बेटी के लिए खड़े होने के लिए गिरफ्तार किया गया था। यह आदमी नैतिक रूप से भ्रष्ट है और हमेशा अपनी बेटी का फायदा उठाता है जब वह अकेली थी। मेरी पत्नी से कानूनी तलाक के बाद, मैंने समझाया था कि श्वेता, उससे (अभिनव) दूर रहो। लेकिन उसने उसके साथ रहने का विकल्प चुना। मैं हमेशा उनके लिए चिंतित था और मेरी बेटी की सुरक्षा दांव पर थी, लेकिन उसने मेरी सलाह पर कोई ध्यान नहीं दिया था।'

पलक तिवारी ने किया था खंडन
राजा चौधरी के इन आरोपों के बाद पलक तिवारी ने स्पष्ट किया था कि उनके सौतेले पिता ने कभी भी शारीरिक रूप से छेड़छाड़ नहीं की या उसे अनुचित तरीके से नहीं छुआ है। पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, 'अभिनव कोहली ने कभी भी मुझसे शारीरिक छेड़छाड़ नहीं की, या मुझे अनुचित तरीके से नहीं छुआ। इस कैलिबर के कुछ फैलाने या यहां तक कि इस पर विश्वास करने से पहले, यह जरूरी है कि आप पाठकों को उन तथ्यों की सत्यता पता हो।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर