शिवांगी जोशी ने 'पिता' राजेश करीर के अकाउंट में भेजे पैसे, कुछ दिन पहले एक्टर ने मांगी थी मदद

Shivangi Joshi Helps Rajesh Kareer: एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपने ऑनस्क्रीन पिता राजेश करीर की आर्थिक मदद की और उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए।

Shivang Joshi helps Rajesh Kareer
Shivang Joshi helps Rajesh Kareer 

मुख्य बातें

  • शिवांगी जोशी ने की ऑनस्क्रीन पिता राजेश करीर की आर्थिक मदद
  • राजेश करीर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए मांगी थी हेल्प
  • शिवांगी जोशी और राजेश करीर ने सीरियल बेगुसराय में किया था साथ काम

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। इसके चलते देश में पिछले कुछ समय से लॉकडाउन है और इस दौरान आम लोगों से लेकर कई टीवी एक्टर तक आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं और इस लिस्ट में टीवी एक्टर राजेश करीर का नाम भी शामिल है। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट कर आर्थिक मदद मांगी थी।

शिवांगी जोशी ने की मदद

मशहूर टीवी सीरियल बेगुसराय में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के पिता का रोल निभाने वाले राजेश करीर का यह वीडियो वायरल हो गया था। जब शिवांगी जोशी को राजेश करीर की आर्थिक हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने बिना देर किए उनके अकाउंट में 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। राजेश ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि भी की। 

एक वेबसाइट से बात करते हुए राजेश ने कहा, 'शिवांगी ने जो किया मैं उससे बेहद खुश हूं। सेट पर हम दोनों काफी क्लोज नहीं हैं इसके बावजूद उन्होंने आगे आकर इस मुश्किल समय में मेरी मदद की। यह बहुत मायने रखती है।' राजेश ने कहा कि ना केवल शिवांगी बल्कि और भी कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया और मेरे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए। मालूम हो कि सीरियल बेगुसराय में विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी भी मुख्य भूमिका में थे।

राजेश करीर ने मांगी थी आर्थिक मदद

मशहूर टीवी सीरियल बेगुसराय में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के पिता का रोल निभाने वाले राजेश करीर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था और बताया था कि वो इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इस वीडियो में राजेश के चेहरे पर उनकी मजबूरी साफ नजर आ रही थी। उन्होंने इस वीडियो में कहा था कि 300- 400 रुपये जितने की भी मदद हो सके, करें। ताकि वो पंजाब वापस लौट सकें।

इस पोस्ट के साथ राजेश करीर ने इस पोस्ट के साथ अपना मोबाइल नंबर और अपने बैंक अकाउंट की डिटेल भी शेयर की थी। इसके बाद कई लोगों ने उन्हें पैसे ट्रांसफर किए, तो कुछ लोगों ने उनके पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर की मदद करने की अपील की थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर