Shehnaaz Kaur Gill Shukla Trending News: 'शहनाज कौर गिल शुक्ला' नाम हो रहा ट्विटर पर ट्रेंड, जानें क्या है इस मामले की पूरी सच्चाई- देखें VIDEO

Shehnaaz Kaur Gill New Video Viral: शहनाज गिल और चाइल्ड स्टार शिंदा ग्रेवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो शहनाज की अपकमिंग फिल्म के सेट का है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

Shehnaaz Kaur Gill Shukla trending On Twitter| Shehnaaz Kaur Gill Watch VIDEO|
शिंदा ग्रेवाल के साथ शहनाज गिल। 

मुख्य बातें

  • खूब ट्रेंड को रहा शहनाज कौर गिल शुक्ला नाम
  • शहनाज के वायरल वीडियो के जुड़ा है मामला
  • जानें क्या है पूरी खबर

शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और चाइल्ड स्टार शिंदा ग्रेवाल भी हैं। फिल्म में शहनाज के बेटे की भूमिका निभाने वाले शिंदा ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। जो कि खूब वायरल हो रहे हैं। सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने और शहनाज को एक ऐप पर 'गेस द कैरेक्टर' गेम खेलते देखा गया।

प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि वे 'अकिनेटर' गेम खेल रहे थे जो यह अनुमान लगाने का प्रयास करता है कि खिलाड़ी किस काल्पनिक या वास्तविक जीवित व्यक्ति के बारे में प्रश्नों की एक सीरीज पूछकर सोच रहा है। इस गेम में शिंदा ग्रेवाल ने शहनाज गिल से कई सारे सवाल पूछे, आखिर में शहनाज गेम से जो फाइनल उत्तर मिला वो एक्ट्रेस का नाम था। ऐप ने उनका सही नाम 'शहनाज कौर गिल शुक्ला' बताया। जिसे सुनकर एक्ट्रेस हंसी से लोटपोट हो गईं। 

इस वीडियो को शहनाज गिल के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस पर फैन्स लगातार कमेंट करने अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'वाह बहुत प्यारी शिंदा ग्रेवाल।' अन्य फैन ने कमेंट करते हुए कहा, 'हाय मेरी शहनाज गिल।'

जैसा कि बहुत से लोग जानते हैं कि शहनाज गिल को लेकर अफवाहें थीं कि वो अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन में थीं। कथित तौर पर उनकी गोद में सिद्धार्थ ने 2 सितंबर को आखिर सांस ली थी। वे कथित तौर पर इस साल दिसंबर में शादी करने की भी योजना बना रहे थे। शुक्ला के निधन के बाद से, शहनाज सदमे की स्थिति में है, और मीडिया की चकाचौंध से दूर हैं। 

फिल्म की बात करें तो हौसला रख का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था लेकिन शहनाज ने स्पष्ट कारणों से इसका प्रमोशन नहीं किया। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, निर्माता दिलजीत थिंड ने हाल ही में पुष्टि की है कि अभिनेत्री 7 अक्टूबर को एक प्रमोशन सॉन्ग की शूटिंग के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि गाना यूके या भारत में शूट किया जाएगा, ये शहनाज के वीजा पर निर्भर करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर