Shefali Jariwala ने शादी टूटने को लेकर की बात, बोलीं- हिंसा शारीरिक नहीं, मानसिक भी बहुत होती है...

Shefali Jariwala on divorce Harmeet Singh: एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने हाल ही में हरमीत सिंह के साथ अपने तलाक के बारे में बात की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने असॉल्ड और अब्यूज का केस लगाया था...

Shefali Jariwala Kaanta Laga and Bigg Boss Star on ending her first marriage divorce Harmeet Singh
शेफाली जरीवाला। 

मुख्य बातें

  • शेफाली जरीवाला टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत जाना माना नाम है।
  • शेफाली को म्यूजिक वीडियो कांटा लागा के बाद खूब पॉपुलैरिटी मिली।
  • एक्ट्रेस अब हरमीत सिंह के साथ अपने तलाक के बारे में बात की है।

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत जाना माना नाम है। उनको 2002 के आए अपने म्यूजिक वीडियो कांटा लागा के बाद खूब पॉपुलैरिटी मिली। एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने हाल ही में हरमीत सिंह के साथ अपने तलाक के बारे में बात की है। शादी के पांच साल बाद साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने असॉल्ड और अब्यूज का केस लगाया था। शेफाली जरीवाला ने बाद में टीवी अभिनेता पराग त्यागी से शादी कर ली। कपल 2014 में शादी के बंधन में बंध गया था।

शेफाली जरीवाला ने का कहना है, 'यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि आपकी सराहना नहीं की जा रही है। हर तरह की हिंसा शारीरिक नहीं होती है।' उन्होंने कहा कि मानसिक हिंसा भी बहुत होती है और ये आपके जीवन में बहुत दुखी करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shefalijariwala)

शेफाली जरीवाला का मानना है कि वो इंडीपेनडेंट होने के साथ ही अपने लिए निर्णय ले सकती थी। 'मुझे लगता है, मेरे खुद के लिए निर्णय लेने के कारणों में से एक था, क्योंकि मैं इंडीपेनडेंट थी। मैं अपना खुद का पैसा कमा रही थी। हमारे देश में सबसे बड़ा डर हमारे पास समाज का है। तलाक को वर्जित माना जाता है। मैंने अपने माता-पिता को विश्वास में लिया। वो मेरे सपोर्ट सिस्टम है। हमने कानून की मदद ली थी। जिस तरह से मुझे पाला गया था वास्तव में मुझे समाज की इतनी परवाह नहीं थी। मैं जो सही लगता था मैंनें वो किया। जीवन में इस तरह का कदम उठा सकी और मुझे मजबूत समर्थन मिला।'

शेफाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर बातें अपने फैंस तक पहुंचाती हैं। शेफाली कांटा लगा गाने के बाद 2004 में फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में नजर आई थीं । रियलिटी शो नच बलिये में भी शेफाली नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर