Shaheer Sheikh to Tie Knot: क्या रुचिका कपूर संग दिसंबर में शादी करेंगे शहीर शेख? सामने आई ये जानकारी

टीवी एक्टर शहीर शेख जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शहीर ने हाल ही में रुचिका कपूर संग अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था अब खबरें हैं कि दोनों दिसंबर में शादी कर रहे हैं।

Shaheer Sheikh with Ruchikaa Kapoor
Shaheer Sheikh with Ruchikaa Kapoor 

मुख्य बातें

  • जल्द शादी के बंधन में बंधने सकते हैं एक्टर शहीर शेख।
  • शहीर ने हाल ही में रुचिका कपूर संग ऑफिशियल किया था अपना रिश्ता।
  • खबरें हैं कि दोनों इस साल दिसंबर में शादी करेंगे।

एक्टर शहीर शेख ने टीवी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम बैचलर्स में से एक हैं जिन्होंने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। शहीर ने सोशल मीडिया पर रुचिका कपूर संग फोटो शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई। अब खबरें हैं कि दोनों अपने रिश्ते को दूसरे लेवल पर ले जाना चाहते हैं।

इस साल शादी करेंगे शहीर?

शहीर को लेकर खबरें हैं कि वो इस साल दिसंबर में रुचिका से शादी कर सकते हैं। पिंकविला की खबर के मुताबिक हाल ही में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों की एक छोटी सी रस्‍म भी हो गई है और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। मालूम हो कि पिछले महीने शहीर ने रुचिका की फोटो शेयर कर उन्हें 'माय गर्ल' कहा था, जिसके बाद तमाम टीवी एक्टर्स और फैंस ने कमेंट उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। शहीर ने रुचिका के पोस्ट के साथ 'ikigai' का इस्तेमाल किया जो कि एक जापानी शब्द है, जिसका मतलब जीने की वजह होता है।

शादी पर कही थी ये बात

कुछ समय पहले शहीर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था, 'लॉकडाउन ने मुझे एहसास दिलाया कि मैं हर दो साल में शादी को आगे बढ़ाता हूं, लेकिन आप कभी नहीं जानते कि क्या आप उन सालों को देखेंगे। लेकिन अभी फैमिली शुरू करने के लिए मुझे बड़े अपार्टमेंट की जरूरत है और मैं उसके लिए काम कर रहा हूं।'

मालूम हो कि शहीर कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं जिसमें क्या मस्त है लाइफ, झांसी की रानी, तेरी मेरी लव स्टोरी, महाभारत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और ये रिश्ते हैं प्यार के शामिल है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर