Sejal Sharma Suicide: सेजल शर्मा की आत्महत्या पर मां ने दिया बड़ा बयान, निजी जिंदगी के बारे में बताई ये बात

Sejal Sharma mother on her Suicide: शुक्रवार को सेजल शर्मा ने अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। कहा जा रहा था कि उन्होंने डिप्रेशन के चलते ये कदम उठाया, लेकिन सेजल की मां का इस बारे में कुछ और ही कहना है।

Sejal Sharma mother on her Suicide
Sejal Sharma mother on her Suicide  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सेजल शर्मा ने शुक्रवार को की थी आत्महत्या
  • अपने अपार्टमेंट में फंदे पर लटकी मिली थीं सेजल
  • सेजल की मां ने इस बारे में बयान दिया है

पिछले महीने टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था, लेकिन हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने भी यही भयावह कदम उठाया। 24 जनवरी को सेजल शर्मा ने मुंबई में अपने मीरा रोड स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी मौत की खबर पूरी इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई और हर कोई इस खहर को सुनकर हैरान रह गया। सेजल सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में नजर आई थीं।

हाल ही में उनके घर से सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया और अपनी आत्महत्या का निजी कारण बताया। हालांकि कहा जा रहा था कि सेजल डिप्रेशन में थीं और इसी वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया। अब सेजल की मां का इस पर बयान आया है। उन्होंने इस बात से मना किया है कि सेजल डिप्रेशन में थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@i_sejalsharmaofficial) on

सेजल की मां ने एक वेबसाइट को बताया कि उसे लीड रोल मिल गया था। इसके बाद ऐसा क्या हो गया जिससे मौत को गले लगा लिया। इतना ही नहीं सेजल की को-स्टार डोनल बिष्ट ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने मौत के 2 दिन पहले ही ऑडिशन दिया था और वे उस रोल के लिए शॉर्ट लिस्ट भी हो गई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@i_sejalsharmaofficial) on

खबरों की मानें तो पुलिस को एक सुसाइट नोट मिला था, जो बहुत जल्दबाजी में लिखा गया था और उसे पढ़ना मुश्किल था। थाने के पुलिस अफसर ने मुंबई मिरर को बताया कि उन्होंने सुसाइट नोट को पढ़ने के लिए एक्सपर्ट को बुलाया था। क्योंकि लैटर कर्सिव राइटिंग में लिखा गया था। हालांकि उन्होंने बताया कि इस नोट से जितना समझ आया है, उस मुताबिक सेजल जिंदगी के संघर्षों से थक गई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर