Sejal Sharma Brother: सेजल शर्मा के 'भाई' को पार्टी में पता चली मौत की खबर, बोले- ये कदम उठाएगी नहीं सोचा था

Sejal Sharma brother Tushar Chawla On Her Death: टीवी एक्टर तुषार चावला ने अपनी बहन सेजल शर्मा को लेकर बात की। तुषार ने कहा- सेजल ने एक बार परेशानी के बारे में बताया था लेकिन वो ये कदम उठाएगी ऐसा नहीं सोचा था।

TV Actor Tushar Chawla On His Sister Sejal Sharma Death News
सेजल शर्मा और तुषार चावला।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 26 साल की एक्ट्रेस सेजल शर्मा राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं।
  • सेजल साल 2017 में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं।
  • सेजल आमिर खान और क्रिकेटर रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या के साथ काम कर चुकी थीं।

टीवी एक्ट्रेस और सीरियल दिल तो हैप्पी है जी फेम सेजल शर्मा की शुक्रवार को डेथ हो गई है। सेजल की डेड बॉडी उनके मीरा रोड स्थित फ्लैट में लटकी हुई मिली। अब हाल ही में सेजल शर्मा के मुंहबोले भाई तुषार चावला ने अपनी बहन की डेथ पर बात की है। तुषार चावला ने एक एंटरटेनमेंट साइट से बातचीत में बताया कि सेजल शर्मा को वो अपनी बहन मानते थे। 
तुषार चावला ने बताया, 'सेजल मुझे प्यार से डब्बू कहती थी और मैं उसे हेनू कहकर पुकारता था। मैं उसे काफी समय से जानता हूं। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले। चूंकि मेरी अपनी कोई बहन नहीं है इसलिए मैं उसे अपना परिवार मानता था। सेजल खुशमिजाज लड़की थी और हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करती थी। वो बहुत मूडी भी थी और जब उसे बात करने का मन होता था तभी बात करती थी।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tushkichawla) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@i_sejalsharmaofficial) on


तुषार चावला ने बताया, 'जब मैं सीरियल परमावतार श्री कृष्णा की सक्सेस पार्टी में था तभी मुझे सेजल की आत्महत्या के बारे में सूचना मिली। मेरे एक दोस्त का फोन आया था। मेरे हाथ कांपने लगे और समझ ही नहीं आया कि मैं कैसे रिएक्ट करूं। चूंकि वो मीरा रोड पर रहती थी और हम रोज नहीं मिल पाते थे। लेकिन अक्सर फोन पर बात करते थे। मुझे याद है कि उसने मुझे एक बार किसी परेशानी के बारे में बताया था और कहा था कि जल्द ही मिलने पर बात करेंगे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतना कठोर कदम उठाएगी और अपना जीवन ही समाप्त कर लेगी। मुझे नहीं पता कि ये कदम उठाने के लिए उसे किस बात ने मजबूर किया। वो किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में भी नहीं थी। ना ही उसमें शराब पीने या धूम्रपान करने जैसी कोई बुरी आदत थी।'

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tushkichawla) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tushkichawla) on


सेजल शर्मा मीरा रोड में फ्लैटमेट्स के साथ रहती थी। शुक्रवार रात को वो किसी से फोन पर बात कर रही थी और उसने अपने रूममेट को सूचित किया कि कॉल खत्म करके वो सोने चली जाएगी। थोड़ी देर बाद ही पुलिस आ गई और सेजल के बारे में रूममेट से पूछने लगी। सेजल की डेथ हो चुकी है इस बात से उसकी रूममेट भी अनजान थी। पुलिस जब सेजल के कमरे में घुसी तो सेजल को पंखे से लटका पाया। पुलिस को किसने सूचित किया इसके बारे में तुषार को जानकारी नहीं है। बता दें, तुषार चावला पृथ्वी वल्लभ, परमवतार श्री कृष्णा जैसे सीरियल का हिस्सा रहे हैं। फिलहाल वो सीरियल कहत हनुमान जय श्री राम में नजर आ रहे हैं। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर