गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की एक्ट्रेस सेहरिश अली ने छोड़ा टीवी शो, जानें क्या इसके पीछे की वजह

Guddan Tumse Na Ho Paayega: सेहरिश अली साल 2018 की शुरुआत से ही इस शो का हिस्सा थी जब से इसे लॉन्च किया गया था। अब जानकारी के मुताबिक सेहरिश अली अन्य प्रोजेक्ट के लिए खुद को एक्सप्लोर करना चाहती हैं...

Guddan Tumse Na Ho Paayega Actress Sehrish Ali exits Know Why
सेहरिश अली।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में सेहरिश अली को लक्ष्मी की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा था।
  • अब खबर है कि सेहरिश अली ने ये टीवी शो छोड़ दिया है।
  • सेहरिश अली साल 2018 की शुरुआत से ही इस शो का हिस्सा थी जब से इसे लॉन्च किया गया था।

टेलीविजन अभिनेत्री सेहरिश अली इन दिनों चर्चा में हैं। टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में सेहरिश अली को लक्ष्मी की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा था। अब खबर है कि सेहरिश अली ने ये शो छोड़ दिया है। सेहरिश लॉकडाउन के दिनों में अपने होमटाउन भोपाल में वक्त बिताकर वापस मुंबई आई थीं। शूटिंग फिर से शुरू की थी लेकिन अब वो इस शो से बाहर हो चुकी हैं। 

सेहरिश अली साल 2018 की शुरुआत से ही इस शो का हिस्सा थी जब से इसे लॉन्च किया गया था। अब सामने आई जानकारी के मुताबिक सेहरिश अली अन्य प्रोजेक्ट के लिए खुद को एक्सप्लोर करना चाहती हैं। सेहरिश अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें लाल रंग की साड़ी पहने सेहरिन ने कैप्शन के जरिए फैन्स को इस जर्नी के लिए धन्यवाद दिया है। साथ ही बताया है कि जल्द ही वो उनके सामने नए अवतार में फिर से मिलेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@syed_sehrish_ali) on

सेहरिश अली ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझे शो का हिस्सा बनने के बाद एक परिवार मिला और मैं यही महसूस कर रही हूं कि मैं उन सभी को अब छोड़ कर जा रही हूं। मुझे बहुत ताकतवर भी महसूस हो रहा है। सभी ने मुझे बहुत प्यार किया और मुझे बहुत सारी शुभकामनाएं दीं। मैं खुशी महसूस कर रही हूं लेकिन मैं यह कहना चाहूंगी कि हर नई शुरुआत एक नए अंत के साथ होती है।' कथित तौर पर, टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में एक बड़ा लीप आने वाला है। अब कहानी को आगे ले जाने के लिए नए किरदारों को शो में पेश किया जाएगा। 

आपको बता दें, सेहरिश अली ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत शो 'भाग्यविधाता' से की थी। बाद में सेहरिश को शो 'दीया और बाती हम' में आकर काफी लोकप्रियता हासिल हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर