लॉकडाउन में बढ़ गया Sargun Mehta का वजन, पोस्‍ट में ल‍िखा सलाह देने वालों की खैर नहीं

Sargun Mehta On her weight gain:लॉकडाउन में सरगुन मेहता ने वजन बढ़ा लिया है। इसी के साथ उन्‍होंने बताया क‍ि इसकी वजह क्‍या है। उनकी पोस्‍ट पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Sargun Mehta On her weight gain during lockdown
Sargun Mehta   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सरगुन मेहता को छोटे पर्दे पर करोल बाग सीर‍ियल से पॉपुलैर‍िटी मिली थी
  • वह कई पंजाबी फ‍िल्‍में भी कर चुकी हैं और वहां की बड़ी एक्‍ट्रेस में ग‍िनी जाती हैं
  • हाल ही में सरगुन ने पति रव‍ि दुबे के साथ बादशाह के अलबम में काम क‍िया है

अभिनेत्री सरगुन मेहता को क्वारंटाइन के चलते अपने ऐब्स से हाथ धोना पड़ गया है और इसके लिए वह घर पर बने पिज्जा, पास्ता को जिम्मेदार ठहराती हैं। सरगुन लिखती हैं - इस क्वारंटाइन ने मुझसे मेरे ऐब्स छीन लिए। मुझे बोला गया था क‍ि घर के खाने से मोटे नहीं होते। तो घर पर बनाई आईसक्रीम और केक और पास्ता और पिज्जा.... जिस जिस ने मुझसे यह कहा था उनकी अब खैर नहीं।

यहां देखें सरगुन मेहता का पोस्‍ट 


इसके साथ सरगुन ने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वह वर्कआउट आउटफिट में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

आ रहे हैं मजेदार कमेंट्स, किश्‍वर ने लिखी ये बात
इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी काफी सराहना कर रहे हैं क्योंकि लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने एक बेहतर कद-काठी को बरकरार रखा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हाहाहा आप अभी भी गजब की लग रही हैं। किसी और ने लिखा -ऐब्स के बिना भी आप काफी खूबसूरत और फिट दिख रही हैं। टीवी की एक अन्‍य पॉपुलर अभ‍िनेत्री क‍िश्‍वर मर्चेंट ने कमेंट में पूछा क‍ि इसे क्‍या छ‍िनना कहते हैं! वह इस बात पर हैरान हैं क‍ि सरगुन तो पहले की तरह ही फ‍िट द‍िख रही हैं। 

अभिनय की बात करें, तो सरगुन हाल ही में बादशाह और पायल देव के गाने 'टॉक्सिक' में अपने पति अभिनेता रवि दुबे संग नजर आई थीं। उनके पास फिलहाल कई पंजाबी फिल्मों के ऑफर हैं। बता दें सरगुन को ह‍िट टीवी शो 12/24 करोल बाग में लीड रोल निभाने के ल‍िए प्रस‍िद्धी मिली थी। 2013 में उन्‍होंने बालिका वधु में भी काम क‍िया था। वह शो फुलवा में भी नजर आई थी। उनकी पहली पंजाबी फ‍िल्‍म 2015 में र‍िलीज हुई अंग्रेज थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर