ड्रग्स केस में फंसीं टीवी एक्ट्रेस Sanjjanaa Galrani के घर पड़ी रेड, पारस छाबड़ा से करना चाहती थीं शादी

Sanjjanaa Galrani drug scandal!: टीवी रियलिटी शो फेम संजना गलरानी को ड्रग्स सप्लायर की पार्टी में देखा गया था। आज उनके घर छापा मारकर मोबाइल, लेपटॉप सब कुछ सील कर दिया गया है...

Paras chhabra TV Show Mujhe shadi karoge fame Sanjjanaa Galrani house gets raided by CCB For drug scandal
संजना गलरानी।  

मुख्य बातें

  • टीवी रियलिटी शो फेम संजना गलरानी के घर पर सीसीबी द्वारा छापा मारा गया है।
  • अदालत द्वारा तलाशी वारंट किए जाने के बाद टीम सुबह 6:30 बजे संजना के घर पहुंची।
  • ड्रग्स सप्लायर के साथ पार्टी करने के बाद संजना गलरानी का नाम सामने आया है।

कुछ दिनों पहले ड्रग्स केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी का नाम सामने आया था। फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने खुलासा किया था कि इंडस्ट्री बहुत करीब से ड्रग माफियाओं से जुड़ी हुई है। इंद्रजीत लंकेश ने बताया था कि कई मशहूर हस्तियां नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन करती हैं। इस चौंकाने वाले खुलासे के तुरंत बाद, रागिनी के लिए बेंगलुरु से सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने समन जारी किया गया था। इसी के बाद से अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को कस्टडी में लिया और अब इसे 5 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है।

अब यह पुष्टि हो गई है कि बेंगलुरु के इंद्रानगर में एक कन्नड़ अभिनेत्री और टीवी रियलिटी शो फेम संजना गलरानी के घर पर सीसीबी द्वारा छापा मारा गया है। अदालत द्वारा तलाशी वारंट किए जाने के बाद टीम आज सुबह 6:30 बजे संजना के घर पहुंची। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोबाइल, लैपटॉप, अन्य दस्तावेजों को सील कर दिया गया है और छापेमारी जारी है। ड्रग्स सप्लायर के साथ पार्टी करने के बाद संजना गलरानी का नाम सामने आया है।

संजना गलरानी का भाई हुई गिरफ्तार
राहुल नाम का शख्स पिछले सप्ताह सीसीबी द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। राहुल को एक्ट्रेस संजना गलरानी अपना राखी भाई मानती हैं। राहुल की गिरफ्तारी के बाद, संजना का नाम ने तुरंत चर्चाओं में आना शुरू हो गया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक बयान जारी किया था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है। आपको बता दें, संजना गलरानी को आखिरी बार पारस छाबड़ा के टीवी शो मुझसे शादी करोगे में देखा गया था। शो में संजना गलरानी, पारस से शादी करने की ख्वाहिश लेकर पहुंची थीं। 

संजना गलरानी का ये था स्टेटमेंट
एक्ट्रेस संजना ने अपने बयान में लिखा था, 'राहुल मेरे हिसाब से, जो समाचार में दिखाया जा रहा है वो मेरे साथ जुड़ा हुआ है। वो मेरा राखी भाई है और अच्छा लड़का है। वो मुझे अक्का कहता है। उसे पार्टी करना पसंद है और हां वो दिखावा भी करता है। अगर उसने 1 रुपये की भी उपलब्धि पाई होती तो वो सोशल मीडिया पर दिखाएगा कि यह एक करोड़ रुपये की है। वह बहुत ही मजाकिया व्यक्ति है। जहां तक मेरी जानकारी है, मुझे पता है कि उसका इस ड्रग स्कैंडल से कोई लेना-देना नहीं है। वो बस बलि का बकरा है क्योंकि वह सोशल मीडिया पर बहुत फेमस है।' आपको बता दें, सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम कथित तौर पर एक महीने से इस मामले की जांच कर रही है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर