Balika Vadhu 2: बालिका वधू 2 में जिगर का रोल प्ले करेंगे समृद्ध बावा, शो को लेकर कही ये बात

Balika Vadhu 2: टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में एक्टर समृद्ध बावा जिगर का रोल प्ले करेंगे। उन्होंने कहा कि वो शो में नेगेटिव रोल प्ले करने को उत्साहित हैं।

Samridh Bawa
Samridh Bawa  |  तस्वीर साभार: Instagram

मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 के मेकर्स बड़े ट्विस्ट के साथ सीरियल को और भी मजेदार बनाने जा रहे हैं। सीरियल में जल्द ही 10 साल का लीप आने वाला है जिसमें बाद कहानी के किरदार बड़े हो जाएंगे। आनंदी और जिगर का किरदार निभा रहे वंश सयानी और श्रेया पटेल ने बालिका वधू-2 को अलविदा कह दिया है। इसी के साथ शो में नए कलाकारों की एंट्री हो रही है। बालिका वधू 2 में आनंदी के रोल में शिवांगी जोशी और जिगर के रोल में समृद्ध बावा नजर आएंगे। समृद्धि इस रोल को प्ले करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, 'जिगर एक नेगेटिव रोल है और इसे प्ले करना काफी मजेदार होगा। जिगर ने एक शहर में पढ़ाई की है, इसलिए उसे लगता है कि उसे सबसे अच्छा होना चाहिए जिसके लिए वह किसी भी हद को पार कर जाता है। मैं इस रोल को प्ले करने के लिए उत्साहित हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर