Saloni Daini: बचपन में गंगूबाई का रोल निभाकर हुईं थीं मशहूर, अब टीवी पर वापसी करेंगी सलोनी दैनी

टीवी मसाला
Updated Oct 10, 2019 | 10:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गंगू बाई का रोल निभाकर मशहूर हुईं चाइल्ड आर्टिस्ट सलोनी दैनी अब जल्द ही टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। वो टीवी सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' में नजर आएंगी जिसकी कहानी काफी रोचक है।

Saloni Daini
Saloni Daini 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस सलोनी दैनी जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं
  • सलोनी दैनी ने बचपन में गंगू बाई का रोल निभाकर पहचान बनाई थी लेकिन बाद में पढ़ाई के लिए एक्टिंग छोड़ दी
  • सलोनी अब शो 'ये जादू है जिन्न का' से टीवी पर वापसी करेंगी, इसमें उन्होंने अपनी आवाज भी दी है

कुछ साल पहले तक अक्सर टीवी पर नजर आने वाली सलोनी दैनी ने अपनी पढ़ाई के चलते एक्टिंग से दूरी बना ली थी। अपने गंगू बाई के रोल के लिए पहचानी जाने वाली सलोनी अब जल्द ही टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। उनके शो का प्रोमो भी सामने आ गया है।

दरअसल सलोनी जल्द ही मैजिकल शो ये जादू है जिन्न का में नजर आएंगी, जो 14 अक्टूबर को शुरू होने जा रहा है। शो का प्रोमो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और वो बेसब्री से इसके शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। यह कहानी एक ऐसे शख्स अमन जुनैद खान की है जिसपर जिन्न का साया है। सलोनी इसमें अमन की बहन के रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही उन्होंने शो में आवाज भी दी है और वो कुछ एपिसोड़ की कहानी बयां करेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

 

यह पहली बार होगा जब किसी चाइल्ड आर्टिस्ट ने सीरियल के टीजर के लिए अपनी आवाज दी हो। अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए सलोनी ने बताया, 'जब मुझे यह ऑफर मिला तब मैं काफी उत्साहित थी और दूसरी बार सोचे बिना मैंने इसके लिए हां कह दिया। मैं परियों की कहानी सुनकर बड़ी हुईं हूं और यह मेरे बचपन का सपना पूरा होने जैसा था।' मालूम हो कि सलोनी ने कुछ साल पहले एक्टिंग से इसलिए दूरी बना ली थी क्योंकि वो अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहती थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Marathi mulgi ?❤️ #gangubai

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@life.of.shiro ?❤️ ?: @roshniwaliaa ?

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

 

मालूम हो कि इस शो में कई जादूई चीजें होती नजर आएंगी, जिसके लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। शो में अमन को अदिति से प्यार हो जाता है जिसका दिल फरिश्ते का है। क्या ये दोनों अपने प्यार की ताकत से इस जिन्न को हरा पाएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर