[VIDEO] Bigg Boss 14: नाराज सलमान खान ने राहुल वैद्य को दिखाया शो से बाहर का दरवाजा- 'प्लीज चले जाइए'

Salman ask Rahul Vaidya to leave the House: बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान ने राहुल वैद्य को बिग बॉस के घर से बाहर का गेट दिखाते हुए चले जाने के लिए कहा।

Salman Khan and Rahul Vaidya
सलमान खान और राहुल वैद्य  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य के रवैये ने सलमान खान को किया निराश
  • बाहर जाने की इच्छा पर कंटेस्टेंट ने जताई सहमति
  • होस्ट सलमान खान ने दिखाया बाहर जाने का दरवाजा- 'प्लीज चले जाइए'

मुंबई: बिग बॉस 14 के निर्माताओं की ओर से साझा किए गए ताजा प्रोमो ने शो के फैंस को हैरान कर दिया है। सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक गायक-कलाकार राहुल वैद्य ने शो के प्रति उनकी 'रुचि और उत्साह में कमी' के कारण मेजबान सलमान खान को निराश किया है और होस्ट ने उन्हें दरवाजा दिखाते हुए बाहर चले जाने की बात कह दी।

प्रोमो में सलमान खान को राहुल वैद्य को स्कूल करते हुए सुना गया है। वह उससे पूछता है, 'राहुल, अब इच्छा नहीं है घर में क्या?' राहुल सलमान के सवाल की पुष्टि करते हुए हां में जवाब देते हैं। जिसके लिए, सलमान गायक के लिए शो के प्रति 'उत्साह की कमी' और 'रुचि की कमी' का हवाला देते हुए उन्हें बाहर का दरवाजा दिखा देते हैं।

सलमान खान की ओर से शो में नहीं रहने की इच्छा के सवाल का राहुल 'हां' में जवाब देते हैं। गायक अपनी बात समझाने की इच्छा जाहिर करते हुए कहते हैं कि वह अपनी बात को विस्तृत रूप में स्पष्ट करना चाहते हैं लेकिन सलमान खान इसकी जरूरत नहीं होने की बात कहते हुए प्रतियोगी को रोकते हुए कहते हैं, अब इसकी कोई जरूरत नहीं है। सलमान खान उन्हें बाहर का दरवाजा दिखाते हैं और कहते हैं, 'राहुल, कृपया घर छोड़ दें।' इसके बाद सलमान भी स्टेज छोड़कर चले जाते हैं।

देखें बिग बॉस का ताजा प्रोमो वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस स्थिति को देखकर रुबीना दिलाइक और अन्य प्रतियोगी हैरान रह जाते हैं। बिग बॉस 14 के चैलेंजर्स को घर में लाने से पहले शो का फिनाले हो रहा है। फाइनल में पहुंचने के लिए केवल तीन प्रतियोगियों को मौका मिलेगा और एजाज खान, अभिनव शुक्ला पहले ही फाइनल में पहुंच चुके हैं।

घर के सदस्यों को पूर्व प्रतियोगियों की चुनौती: चुनौती देने वाले विकास गुप्ता, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और राहुल महाजन प्रतियोगियों के सामने अलग अलग चुनौतियां रखने जा रहे हैं। अब यह देखना बाकी है कि बिग बॉस के निर्माताओं के इस कदम से पहले से मौजूद प्रतियोगियी अपनी रणनीति में क्या बदलाव करते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर