450 करोड़ रुपए में फाइनल हुई बिग बॉस 14 की डील, हर एपिसोड के लिए सलमान खान को मिलेंगे 20 करोड़ रुपए

Salman Khan Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 का बिगुल बज चुका है। सलमान खान सीजन 14 को होस्ट करेंगे। इस सीजन के लिए सलमान खान को 450 करोड़ रुपए बतौर फीस मिलने वाली है।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए तैयार हैं।
  • इस सीजन के लिए सलमान खान 450 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं।
  • सलमान खान की एक एपिसोड की फीस 20 करोड़ रुपए है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट के साथ-साथ सलमान खान की फीस पर भी चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस सीजन के लिए चार गुना से ज्यादा फीस ले रहे हैं। 

बिग बॉस 3 से जुड़े ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक सीजन 14 में सलमान खान एक एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। ऐसे में सलमान ने तीन महीने में 450 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं।      

सलमान यदि एक एपिसोड के लिए इतनी फीस चार्ज कर रहे हैं तो वह टीवी इंडस्ट्री के सबसे महंगे होस्ट हो जाएंगे। इससे पहले बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि वह सीजन 14 के लिए सलमान 250 करोड़ रुपए ले रहे हैं। 

अक्टूबर में शुरू हो सकता है शो 
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीजन 14 चार अक्टूबर से शुरू हो सकता है। दरअसल बारिश के कारण सेट की मरम्मत का काम अधूरा रह गया है। सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए चैनल और मेकर्स ने इस कारण शो को एक महीने के लिए टाल दिया है। 

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को शो शुरू होने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा। वहीं, सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स का रोजाना चेक अप होगा। 

राधे मां को मिला बिग बॉस 14 का ऑफर 
बिग बॉस सीजन 14 के लिए स्वयंभू भगवान राधे मां को अप्रोच किया गया है। आपको बता दें कि राधे मां को मेकर्स पहले सीजन से ही अप्रोच किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक राधे मां ने शो में हिस्सा लेने के लिए हां कह दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक निया शर्मा शो की पहली कंटेस्टेंट होंगी। निया ने शो के ऑफर को स्वीकार कर लिया है। निया के अलावा विवयन दसेना, जैस्मीन भसीन, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल, जय सोनी, डोनल बिष्ट जैसे नाम शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर