[VIDEO] Abhinav Shukla को Salman Khan ने किया बेनकाब- 'आपको पत्नी Rubina की आड़ और भीख मांगने की जरूरत नहीं'

Bigg Boss 14 Weekend Ka Var: बिग बॉस में पत्नी रुबीना दिलाइक के साथ शो का हिस्सा बने अभिनव शुक्ला को बेनकाब करते हुए सलमान खान ने उन्हें भीख नहीं मांगने की सलाह दी है।

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik
अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कई हफ्तों में लगातार बिग बॉस में बेघर होने के लिए नोमिनेट हुई हैं रुबीना
  • अभिनव शुक्ला पर पत्नी की आड़ में अपना बचाव करने के आरोप
  • सलमान खान ने किया बेनकाब, बोले- आपको भीख मांगने की जरूरत नहीं

मुंबई: सलमान खान के साथ बिग बॉस 14 का 'वीकेंड का वार' एपिसोड एक बार फिर दर्शकों के लिए दिलचस्प होने वाला है। टीजर में, बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनव शुक्ला के घर में सुरक्षित रहने की रणनीति पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं, जो अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक को लगभग हमेशा खतरे में डालकर रियलिटी शो में टिके हुए हैं।

अभिनव ने सभी से उन्हें कप्तान बनाने की अपील की गई थी ताकि वह पत्नी रुबीना को बचा सकें। सलमान खान ने इस पर बोलते हुए कहा कि वह रुबीना के बजाय खुद को बचाते हैं और उनकी पत्नी हर बार बेघर होने के लिए नोमिनेट हो जाती हैं। सलमान ने इस पर बोलते हुए कहा, 'आप पतली गली से निकल जात हो। आपको कटोरा लेकर भीख मांगने की जरूरत नहीं है, हालांकि अभिनव ने इस पर असहमति जताई और इस बीच रुबीना दिलाइक की आंखों में आंसू आ गए।'

यहां देखें बिग बॉस वीकेंड का वार का टीजर।

बता दें कि इस हफ्ते रुबीना और अभिनव के झगड़े और बहस भी सामने आ चुके हैं। एक एपिसोड में, अभिनव ने रुबीना से कहा कि वह जैस्मीन भसीन के साथ अपनी योजना पर चर्चा न करें। उन्होंने कहा कि सही निर्णय लेना उनके लिए सही होने से ज्यादा महत्वपूर्ण था। रुबीना ने उनकी सलाह पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

निक्की तंबोली ने रुबीना को एक हावी पत्नी बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि वह अभिनव को घर में अपने फैसले नहीं लेने देती हैं। राहुल वैद्य से बात करने के दौरान, उन्होंने कहा, 'वह अपने पति पर बहुत हावी हैं और आज भी उन पर चिल्ला रही हैं।'

टीजर वीडियो में एकता कपूर भी बिग बॉस के सेट पर नजर आ रही हैं। उन्होंने घर के सदस्यों को एक दूसरे की नकल करने का दिलचस्प टास्क दिया। साथ ही उन्हें शो में एक विशेषाधिकार मिला है, जिसके तहत वह किसी एक सदस्य को इम्युनिटी देने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर