Tera Mera Sath Rahe: गोपी बहू फिर धोने जा रही हैं कोकिलाबेन का लैपटॉप, जारी हुआ 'तेरा मेरा साथ रहे' का प्रोमो

Tera Mera Sath Rahe Serial promo: तेरा मेरा साथ रहे का नया प्रोमो जारी हो गया है। प्रोमो में गोपी बहू और कोकिलाबेन की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली हैं। प्रोमो में दिखाया है कि गोपी बहू लैपटॉप धोने जा रही हैं।

Tera Mera Sath Rahe
Tera Mera Sath Rahe 

मुख्य बातें

  • साथ निभाना साथिया का प्रीक्वल तेरे मेरा साथ रहे का प्रोमो रिलीज हो गया है।
  • प्रोमो में एक बार फिर गोपी बहू और कोकिलाबेन की जोड़ी नजर आ रही है।
  • टीवी सीरियल अगस्त में जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज होगा।

मुंबई. स्टार भारत में नया शो 'तेरा मेरा साथ रहे' जल्द ही ऑन एयर होने जा रहा है। ये सीरियल स्टार प्लस 'साथ निभाना साथिया' का प्रीक्वल होगा। इस सीरियल में एक बार फिर कोकिला बेन और गोपी बहू के साथ काम करने जा  रहे हैं।   

टीवी सीरियल अगस्त में जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज होगा। प्रोमो में कोकिला बेन के किरदार में रुपल पटेल  नजर आ रही हैं। वहीं, गोपी बहू के किरदार में जिया मानेक नजर आ रही हैं। प्रोमो में गोपी बहू एक बार फिर कोकिलाबेन का लैपटॉप धोते हुए नजर आ रहे हैं। कोकिलाबेन के मन में ये ख्याल आते ही उसके होश उड़ जाते हैं। फैंस प्रोमो को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

ये एक्टर बनेंगे विलेन
शो में लीड रोल में रुपल पटेल और जिया मानेक होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक थपकी प्यार की के एक्टर हार्दिक संगानी शो में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। स्टार भारत ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, 'तो इस अंदाज़ में लौट रही है भारत की वही फ़ेवरेट सास-बहू जोड़ी, लेकर कहानी नई। कैसी लगी आपको इस जोड़ी की झलक। तेरे मेरा साथ रहे इस अगस्त सिर्फ स्टार भारत पर।' 

Hardik Sangani Height, Weight, Age, Girlfriend, Family, Biography & More »  StarsUnfolded

पोस्टपोन हुई थी शो की शूटिंग 
तेरा मेरा साथ रहे को साथ निभाना साथिया के राइटर वेद राज राज प्रोड्यूसर कर रहे हैं। शो की शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते में शुरू होने वाली थी। हालांकि, रुपल पटेल के बीमार होने के कारण ये कुछ हफ्तों के लिए स्थगित हो गई थी। 

शो से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'हम उनके बिना शो की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। शो की कहानी के लिए उनका किरदार बेहद अहम है। हालांकि, ठीक होने के बाद वह सेट पर वापस आ गई। कुछ दिनों में शूटिंग शुरू कर देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर