Rupali Ganguly Photo: बिकिनी पहन पूल में उतरी 'अनुपमा' रुपाली गांगुली, बेटे के बर्थडे पर शेयर किया खास पोस्ट

Rupali Ganguly pool photos: अनुपमा यानी रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलेब्स में से एक हैं। रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे के मौके पर फोटो शेयर की है।

Rupali Ganguly
Rupali Ganguly 

मुख्य बातें

  • अनुपमा यानी रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं।
  • रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।
  • फोटो में रुपाली गांगुली बिकिनी में नजर आ रही हैं।

मुंबई. अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के संस्कारी बहू और मां का अवतार फैंस को बेहद पसंद आता है। रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। रुपाली ने अपने बेटे के बर्थडे के मौके पर फोटो शेयर की है। 

रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में ये फोटो शेयर की है। फोटो में रुपाली गांगुली स्विमिंग पूल में अपने बेटे के साथ रिलैक्स करती हुई नजर आ रही हैं। दरअल अनुपमा लोनावला में अपने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पूल में रुपाली गांगुली बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन, मुझे अपनी मां चुनने के लिए शुक्रिया।'

Rupali Ganguly

साल 2013 में की है शादी 
रुपाली गांगुली ने साल 2013 में अश्विन से शादी की थी।अश्विन एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं। साल । इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है। रुपाली के भाई  विजय गांगुली एक जाने-माने कोरियोग्राफर हैं। काम में व्यस्त होने के बावजूद भी रुपाली गांगुली और अश्विन अपने बेटे का बखूबी ख्याल रखते हैं। रुपाली सोशल मीडिया पर अपने बेटे और पति के साथ कई फोटोज शेयर करती हैं। 

Rupali GangulyRupali GangulyRupali Ganguly

अनुपमा में चल रही है ये कहानी
अनुपमा शाह की मौजूदा कहानी की बात करें तो अनुपमा अपने परिवार को कर्ज से छुटकारा दिलाने के लिए राखी दवे से भीख मांगती है। वहीं, अनुपमा को अपने जाल में फंसाने के लिए राखी दवे उसकी मदद करने के लिए मान जाती है। 

राखी दवे आखिरी वक्त पर अनुपमा से एक डील तय करने के लिए बोलती है। अनुपमा का आने वाला एपिसोड बेहद रोचक और दिलचस्प होने वाला है। शाह परिवार से बदला लेने के लिए राखी अनुपमा को अपने चाल में फंसाने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर