बाजार में बिक रहीं Rubina Dilaik के लुक वाली डॉल्‍स, देखकर आप भी कहेंगे- 'क्‍या गजब कलाकारी है'

Rubina Dilaik doll viral on social media: रुबीना दिलाइक एक खास वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। बाजार में रुबीना दिलाइक के बिग बॉस लुक की डॉल्‍स आ गई हैं।

Rubina Diliak doll in market
Rubina Diliak doll in market 

मुख्य बातें

  • ‘बिग बॉस 14’ की विनर रह चुकी हैं रुबीना दिलाइक
  • रुबीना दिलाइक एक खास वजह से सुर्खियों में आ गई हैं
  • बाजार में रुबीना दिलाइक के बिग बॉस लुक की डॉल्‍स आई हैं

Rubina Dilaik doll viral on social media: टीवी की दुनिया की दिग्‍गज अदाकारा और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलाइक अपनी तस्‍वीरें और वीडियोज को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने मोनोकिनी में हॉट तस्‍वीरें साझा की थीं जोकि कई दिन तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। अब रुबीना दिलाइक एक खास वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। बाजार में रुबीना दिलाइक के बिग बॉस लुक की डॉल्‍स आ गई हैं। इन डॉल्‍स का चेहरा और लुक हूबहू रुबीना दिलाइक से मेल खाता है। 

सोशल मीडिया पर जब इन डॉल्‍स की तस्‍वीरें आईं तो फैंस हैरत में पड़ गए। लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स ने इसे पॉपुलैरिटी के फायदे बताया है तो कई यूजर्स ने डॉल बनाने वाली कंपनी पर निशाना भी साधा है। इससे पहले भी बिग बॉस 14 का विनर बनने के बाद एक फैन ने अपने हाथों से रुबीना दिलाइक की एक डॉल बनाई थी।

वैसे तो पिछले कई सालों से रुबीना टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हैं लेकिन ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने के बाद उनकी फैन फोलोइंग में जबरदस्‍त इजाफा हुआ और उन्‍होंने लोकप्रियता के नए पायदान पर कम रखा। रुबीना दिलाइक पिछले 12 साल से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। छोटी बहू, शक्ति अस्तित्व के एहसास की जैसे सीरियल में उन्‍होंने अहम किरदार निभाए और घर घर में पहचान बनाई। 

बता दें कि रुबीना से पहले टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है फेम हिना खान की डॉल मार्केट में आई थी। उसके बाद एरिका फर्नांडिस, पूजा बनर्जी, सुरभि चंदना और निया शर्मा की भी डॉल मार्केट में आईं। बाजार में अदाकाराओं की पॉपुलैरिटी को कैश करने का पुराना Trend है। डॉल्‍स के अलावा सितारों के वैक्‍स स्‍टैच्‍यू भी आजकल खूब बनाए जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर