रक्षा बंधन 2020 की तैयारियों में जुटीं दीपिका कक्कड़, घर पर बनाईं खूबसूरत राखियां

Dipika Kakar makes rakhis: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ रक्षा बंधन 2020 की तैयारियों में जुट गई हैं। दीपिका ने घर पर खूबसूरत राखियां बनाई हैं।

Dipika Kakar
दीपिका कक्कड़ 

मुख्य बातें

  • रक्षा बंधन इस बार 3 अगस्त को मनाया जाएगा
  • यह त्यौहार सावन मास की पूर्णिमा तिथि को मनाया जाता है
  • रक्षा बंधन की तैयारियां अभी से शुरू हो चुकी हैं

रक्षा बंधन का पर्व भाई बहन के पवित्र और अटूट स्नेह को दर्शाता है। रक्षा बंधन का त्यौहार आने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने रक्षा बंधन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी इस त्यौहार की तैयारियों में जुट गई हैं। उन्होंने अपने घर पर खूबसूरत राखियां बनाईं हैं। दीपिका ने राखी बनाते हुए अपनी एक तस्वीर आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने एक वीडियो के जरिए घर पर राखी बनाने की जानकारी भी दी है।

 

तस्वीर में दीपिका कक्कड़ मस्टर्ड ब्राउन सूट पहने, सिल्वर झूमकों और चूड़ियों के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'टीनएज के दौर में लौट रही हूं!! सुंदर राखियां बना रही हूं और अपने क्राफ्ट का आनंद ले रही हूं! आप भी देखना चाहता हैं तो मेरे चैनल पर जा सकते हैं!!' बता दें कि दीपिका ने अपने यूट्यूब चैनल पर घर में राखी बनाने का तरीका विस्तार से समझाया है। उन्होंने 20 मिनट से ज्यादा लंबे वीडियो में पूरे प्रोसेस को आसानी भाषा में बताया है।

क्राफ्ट के अलावा दीपिका को घर पर खाने की चीजें बनाना भी बेहद पसंद है। उन्होंने ने हाल ही में अपनी भाभी के लिए बनाना वॉलनट मफीन बनाया था, जिसकी तस्वीर अपने इंस्टग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने मफीन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं सबसे ज्यादा खुश तब होती हूं जब मैं कूकिंग कर रही होती हूं। यह खुशी खासकर तब और बढ़ जाती है जब मैं कुछ स्पेशल बनाती हूं। सबा के लिए स्पेशल 'बनाना वॉलनट मफीन।'

दीपिका कक्कड़ ने 'ससुराल सिमर का' को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी की है। दीपिका आखिरी बार टीवी सीरीज 'कहां हम कहां तुम' में दिखाई दी थीं। वह 'झलक दिखला जा 8' और 'नच बलिए 8' जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं। दीपिका ने 'बिग बॉस 12' में भी एंट्री ली और वह शो की की विनर रही थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर