Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर को राखी सावंत ने बताया 'अनाथ आश्रम', बोलीं- निक्की जैसे अमीर बच्चों की जरूरत नहीं

बिग बॉस के घर में राखी सावंत एक बार फिर निक्की तंबोली पर निशाना साधती नजर आईं। इस दौरान राखी ने बिग बॉस के घर को अनाथ आश्रम तक कह दिया।

Rakhi Sawant and Nikki Tamboli
Rakhi Sawant and Nikki Tamboli 

मुख्य बातें

  • राखी सावंत ने बिग बॉस हाउस को बताया अनाथ आश्रम।
  • राखी ने कहा कि बिग बॉस में निक्की तंबोली जैसे अमीर बच्चों की जरूरत नहीं।
  • निक्की द्वारा 6 लाख रुपये नहीं लेने पर राखी ने साधा निशाना।

बिग बॉस 14 जल्द ही खत्म होने वाला है और शो में फाइनलिस्ट के तौर पर अब केवल रुबीना दिलाइक, अली गोनी, राहुल वैद्य, राखी सावंत और निक्की हैं। शो में राखी और निक्की के बीच तकरार रुकने का नाम नहीं ले रही है। 

राखी का निक्की पर निशाना

राखी सावंत शो में अक्सर निक्की तंबोली पर हमला करते हुए और उनके खिलाफ बातें करती नजर आती हैं। शो में हाल ही में निक्की को एक टास्क के दौरान 6 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने यह पैसा लेने से इंकार करते हुए घर में रहने का फैसला किया। इन पैसों को लेने से इंकार करते हुए निक्की ने कहा कि वो इन पैसों से मेकअप खरीद सकती हैं। 

अनाथ आश्रम है ये बिग बॉस हाउस

राखी निक्की के इस बयान को लेकर उन्हें ताना मारती दिखीं। राखी ने कैमरा में बात करते हुअ कहा कि निक्की बहुत अमीर हैं और उनकी जिंदगी में 6 लाख रुपये की कोई अहमियत नहीं है। अगली सुबह राखी अन्य घरवालों की गैरमौजूदगी में उनसे बात करने की एक्टिंग करती दिखीं। इस दौरान राखी ने निक्की के बारे में बात करते हु्ए कहा, 'ऐ आई बड़ी हिरोइन बनने, बड़ा मटक मटक के चलती है, बंद कर चल। आई बड़ी 7 लाख का मेकअप खरीदने। ये बिग बॉस हाउस अनाथ आश्रम है.. यहां अमीर बच्चों का कोई काम नहीं है, समझी, ये बोर्डिंग स्कूल है।'

टास्क के बाद राखी ने कही थी ये बात

मालूम हो कि इससे पहले टास्क के दौरान राखी कैमरा से बात करते हुए कहती हैं कि निक्की को पैसों की जरूरत नहीं है। वो शो में रहना और लड़ना चाहती हैं। अगर वो शो से बाहर हो जाती है तो मेरा जीतने का चांस बढ़ जाएगा और रुबीना को भी मुझसे बात करनी पड़ेगी। घर में निक्की नहीं होगी तो रुबीना के पास मुझसे बात करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा। 

मालूम हो कि इससे पहले यह माना जा रहा था कि निक्की 6 लाख रुपये लेकर शो छोड़ देंगी और फिनाले की रेस से बाहर हो जाएंगी हालांकि ऐसा नहीं हुआ और निक्की ने घर में रहने का फैसला किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर