राहुल वैद्य का खट्टा-मीठा रहा बिग बॉस-14 का सफर, दोस्ती-दुश्मनी से प्यार तक, 5 मौके जब सुर्खियों में छाए सिंगर

Rahul Vaidya Bigg Boss 14 journey: राहुल वैद्य बिग बॉस-14 विजेता के खिताब से सिर्फ एक कदम दूर हैं। फिनाले से पहले एक नजर पूरी जर्नी पर, जब-जब बिग बॉस-14 में राहुल वैद्य ने सुर्खियां बटोरीं...

Rahul Vaidya Bigg Boss 14 journey From fight Friendship And love
बिग बॉस में राहुल वैद्य की जर्नी। 

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य की छवि बिग बॉस में उभरकर सामने आई और वो एक मजबूर दावेदार बनकर उभरे।
  • राहुल वैद्य अब बिग बॉस-14 विजेता के खिताब से सिर्फ एक कदम दूर हैं।
  • एक नजर राहुल की पूरी बिग बॉस जर्नी पर।

राहुल वैद्य को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 के कंटेस्टेंट के रूप में जाना जाता था। शो में उनकी छवि उभरकर सामने आई और वो एक मजबूर दावेदार बनकर उभरे। फेक लोगों के सामने राहुल वैद्य ने मजबूती से खड़े रहे और अपना पक्ष रखा। शो में सिर्फ अली गोनी के साथ उनका दोस्ता का इमोशनल रिश्ता बना है। दोनों के रिश्ते की सभी मिसाल देते हैं। हालांकि बीच में राहुल वैद्य अकेले पड़ने के कारण बिग बॉस छोड़कर चले गए थे लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने जमकर बैटिंग की। अब राहुल वैद्य बिग बॉस-14 विजेता के खिताब से सिर्फ एक कदम दूर हैं। फिनाले से पहले आइए एक नजर डालते हैं उनकी पूरी जर्नी पर, जब-जब बिग बॉस-14 में राहुल वैद्य ने सुर्खियां बटोरीं...

नेपोटिज्म विवाद
बिग बॉस-14 में नॉमिनेशन टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म जैसे गंभीर मुद्दे को उठाया था। राहुल वैद्य ने फेमस गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को टारगेट किया था। राहुल ने कहा था कि उन्हें नेपोटिज्म से सख्त नफरत है और ये कारण देते हुए जान को नॉमिनेट किया था। उन्होंने जान पर टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए अपने पिता के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इसके कारण दोनों सिंगर जान और राहुल के बीच भारी लड़ाई हुई थी। कई अन्य कंटेस्टेंट्स ने भी राहुल की टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि बिग बॉस के घर में इस मुद्दे को लाना पूरी तरह से व्यर्थ है। बाद में सलमान खान ने इस मुद्दे पर राहुल से बात की थी। 

लवर बॉय बनकर सामने आए राहुल वैद्य
राहुल वैद्य ने अपनी पर्सनल लाइफ को भी खुलकर दर्शकों के सामने रखा। उन्होंने बिग बॉस-14 के जरिए अपनी क्लोज फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया। राहुल ने अपनी टी-शर्ट पर दिशा का नाम लिखा था और पीछे उन्होंने 'मुझसे शादी करो' लिखकर एक्ट्रेस के बर्थडे पर प्रपोजल भेजा था। लंबे समय तक अपने प्रपोजल के जवाब का इंतजार करने के बाद, राहुल को आखिरकार वेलेंटाइन डे के दिन बिग बॉस के घर में उनका इंतजार खत्म हुआ। जब दिशा ने आकर उन्हें हां कहा। 

बिग बॉस-14 बीच में छोड़कर गए राहुल
राहुल वैद्य के लिए बिग बॉस में काफी मुश्किल वक्त भी आया। राहुल वैद्य एक वक्त पर होमसिक महसूस कर रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने परिवार और करीबी दोस्तों से दूर नहीं पा रहे हैं। काफी इमोशनल होते हुए राहुल वैद्य ने कहा था उनका घर में कोई करीबी रिश्ता नहीं है, वह काफी अकेला महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इस तरह से शो से बाहर जाने का फैसला किया क्योंकि निर्माताओं या दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते थे।

रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य की दुश्मनी
शुरुआत में ही राहुल ने अभिनेत्री रुबीना दिलाइक के लिए अपनी नापसंदगी जाहिर कर दी थी। राहुल ने बताया कि रुबीना उनको घमंडी, रूड और खुद को सर्वोपरि समझने वाली महिला लगती हैं। दोनों के बीच कई बार कुछ बदसूरत झगड़े भी हुए और एक-दूसरे को ये अपशब्द कहने से भी नहीं कतराए। राहुल पर आरोप भी लगा कि वो हमेशा रुबीना एयरलाइंस पर सवार होकर सुर्खियों में रहने की कोशिश करते हैं, हालांकि, राहुल ने असहमति जताई और कहा कि उनके बीच कई तरह के मदभेद हैं। 

अली गोनी से पक्की दोस्ती
सिंगर राहुल वैद्य की टीवी सो ये है मोहब्बतें अभिनेता अली गोनी के साथ एक मजबूत दोस्ती देखने मिली। दोनों शो में सच्चे और अच्छे दोस्त बनने में कामयाब रहे। हर मुश्किल वक्त में ये जोड़ी एक-दूसरे के साथ खड़ी रही। कई कंटेस्टेंट्स के प्रयासों के बावजूद भी अली और राहुल ने अपने बीच गलतफहमी पैदा नहीं होने दी। यह अली के घर से बाहर होने के बाद राहुल ने शो छोड़ दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर