रघु राम के दोस्त अब्दुल रौफ की कोरोना से मौत, एक्टर ने पोस्ट कर लिखा- यह कभी ठीक नहीं होगा

Raghu Ram Friend Dies of Corona Virus: एक्टर रघु राम के दोस्त अब्दुल रौफ की कोरोना वायरस से मौत हो गई है, जिसने उन्हें हिला कर रख दिया है। रघु राम ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी।

Raghu Ram with Abdul Rauf
Raghu Ram with Abdul Rauf  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्टर रघु राम के दोस्त अब्दुल रौफ की कोरोना वायरस से मौत
  • रघु राम ने सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट
  • अब्दुल रौफ के साथ फोटो पोस्ट कर रघु राम ने लिखा- यह कभी ठीक नहीं होगा

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है और भारत में भी लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में कोरोना के करीब 1 लाख 20 हजार मामले सामने आ चुके हैं तो वहीं करीब साढ़े तीन हजार लोगों की इससे मौत हो गई है। अब एक्टर व टीवी होस्ट रघु राम ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी कि कोरोना वायरस से उनके दोस्त की मौत हो गई है।

11 साल पहले ड्राइवर के तौर पर रघु से मिले थे

रघु राम ने सोशल मीडिया पर अब्दुल रौफ के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की और लिखा कि वो उन्हें बहुत याद करेंगे। इस पोस्ट में रघु ने लिखा, 'पिछली रात कोविड 19 की वजह से तुम्हें खो दिया। जो दर्द मैं महसूस कर रहा हूं वो बयां नहीं किया जा सकता। तुम साल 2009 में मेरी जिंदगी में राजू, मेरे ड्राइवर के तौर पर आए थे, लेकिन तुम जो थे, उससे मुझे हैरान कर दिया था। तुम अब्दुल रौफ थे। एक प्यार करने वाला, ईमानदार, मेहनती दोस्त जिसके सपने थे और उन्हें पूरा करने की हिम्मत। तुमने कई शो के प्रोडक्शन में काम किया। तुम एक ऐसे इंसान के रूप में उभर कर आए, जिसपर हम सब निर्भर थे। तुमने अपनी मेहनत से अपनी किस्मत बदली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

भावुक रघु ने लिखा- तुम बहुत याद आओगे

रघु ने अब्दुल को याद करते हुए आगे लिखा, 'तुमने अपनी मेहनत से अपनी किस्मत बदली। अभी बहुत कुछ हासिल करना बाकी था मेरे दोस्त। बहुत सारी लड़ाई अभी जीतनी थी। मैं बता नहीं सकता कि मैं तुम्हें कितना याद करूंगा। मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि यह वायरस एक तेज चिंगारी को बुझा सकता है। यह इस तरह खत्म नहीं होना था। गुडबाय, अब्दुल। यह कभी ठीक नहीं होगा।'

राजीव लक्ष्मण ने भी किया अब्दुल को याद

अब्दुल की मौत से रघु राम के भाई राजीव लक्ष्मण भी दुख में हैं। उन्होंने अब्दुल के साथ फोटो पोस्ट की और उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा, ' भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे अब्दुल भाई। मेरे कॉमरेड, मेरे भाई। साथ में हमारा सफर लंबा रहा। तुम ड्राइवर से मेरी कंपनी के प्रोडक्शन हेड बने। मेरे कलीग से मेरे दोस्त बने। तुम्हारे दिल की पवित्रता (Purity) व काम और दोस्ती के प्रति दृणता ने मुझ पर कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ी है। लेकिन हमारा सफर यहां खत्म हुआ। यह फोटो एक साल से भी कम पुरानी है, जो लद्दाख में खींची थी। लव यू फॉरेवर भाईजान।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Lakshman (@rajivlakshman) on

बोनी कपूर के तीन हाउस हेल्प मिले कोरोना पॉजिटिव

मालूम हो कि महाराष्ट्र में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, मुंबई में अब तक 25 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में फिल्ममेकर बोनी कपूर के तीन हाउस हेल्फ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि बोनी का और उनकी दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

अगली खबर