Qubool Hai 2: सुरभि ज्योति के हिट टीवी शो कुबूल है की सीजन 2 से हो रही वापसी, नई स्टारकास्ट संग होगी एंट्री?

Qubool Hai 2 New Season Return on Television!: कुबूल है वही टीवी शो है जिससे सुरभि ज्योति को घर-घर पहचान मिली थी। सुरभि ने शो में जोया का किरदार निभाया था...

Surbhi jyoti Karan singh grover TV show Qubool Hai 2 on television!
कुबूल है टीवी शो।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुबूल है छोटे परदे के सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक था।
  • कुबूल है में सुरभि ज्योति ने एक एनआरआई लड़की जोया को रोल निभाया था।
  • सुरभि ज्योति के साथ करण सिंह ग्रोवर ने लीड रोल निभाया था।

कुबूल है छोटे परदे के सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक था। मुस्लिम बैकड्रॉप पर बेस्ड इस टीवी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इतना ही नहीं कुबूल है में आए लीड स्टार्स को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ये वही टीवी शो है जिससे सुरभि ज्योति को घर-घर पहचान मिली थी। कुबूल है में सुरभि ज्योति ने जोया का किरदार निभाया था और इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 

सुरभि ज्योति के साथ कुबूल है में करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में दिखे थे। करण ने शो में असद का किरदार निभाया था। जोया और असद की जोड़ी साल 2012 में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले ऑनस्क्रीन कपल बन गए। अब खबर आ रही है कि कुबूल है का दूसरा सीजन भी जल्द आ सकता है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स इस हिट शो का दूसरा पार्ट यानी कुबूल है-2 लाने की प्लानिंग में हैं। हालांकि सीजन-2 में शो की स्टारकास्ट पूरी अलग होगी। शो के ट्रेक को लेकर लगातार चर्चाएं चल रही हैं।  


ऐसी थी कुबूल है की कहानी
कुबूल है की कहानी की बात करें तो जोया यानी सुरभि ज्योति ने एक एनआरआई को रोल निभाया था। जो कि अपने बायलॉजिकल पिता की तलाश में इंडिया आती है और यहां उसकी मुलाकात असद से होती है। धीमे-धीमे जोया को असद से प्यार हो जाता है और इसी तरह से फिर कहानी आगे बढ़ती है। आपको बता दें, सुरभि ज्योति, करण सिंह ग्रोवर के अलावा मोहित सहगल, ऋषभ बापट, आम्रपाली गुप्ता, अल्का कौशल, शालिनी कपूर, करणवीर बोहरा, सुरभि चांदना, अदिति गुप्ता सहित कई बड़े स्टार्स कुबूल है का हिस्सा रहे थे। 

अगली खबर