सुरभि ज्योति-करण सिंह ग्रोवर की फिर लौट रही हिट जोड़ी, Qubool Hai 2.0 की जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

Qubool Hai 2.0: मेकर्स टीवी शो कुबूल है-2 लाने की प्लानिंग में हैं। इस शो के लिए सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर से लगातार चर्चाएं चल रही हैं....

Surbhi Jyoti Karan Singh Grover Back with Qubool Hai season 2 on OTT platform
सुरभि चंदना और करण सिंह ग्रोवर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एकबार फिर से सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर अपने फैन्स पर जादू चलाने वाले हैं।
  • खबर आ रही है कि कुबूल है का सीजन 2 आ रहा है।
  • इस शो के लिए सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर से लगातार चर्चाएं चल रही हैं।  

सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। टीवी शो कुबूल है से घर-घर जोया और असद के रूप में पहचान बनाने वाली ये जोड़ी फिर एकसाथ लौट रही है। एकबार फिर से सुरभि और करण अपने फैन्स पर जादू चलाने वाले हैं। खबर आ रही है कि कुबूल है का सीजन 2 आ रहा है। मेकर्स इस हिट शो का दूसरा पार्ट यानी कुबूल है-2 लाने की प्लानिंग में हैं। इस शो के लिए सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर से लगातार चर्चाएं चल रही हैं।  

यह बताया जा रहा है कि कुबूल है की सीजन 2 के साथ वापसी तो होगी लेकिन एक ट्विस्ट है। इस बार कुबूल है ओटीटी मंच पर स्ट्रीम करेगा। इसमें कथित तौर पर एकदम नई कहानी दिखाई जाएगी। शो को फिलहाल Qubool Hai 2.0 टाइटल दिया गया है। करीबी सूत्र ने बताया कि करण और सुरभि अगले महीने से शो की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। साथ ही, इस बार शो के लिमिटेड एपिसोड फैन्स को देखने को मिलेंगे।

कुबूल है-2.0 में लीड रोल करने जा रहीं सुरभि ज्योति से जब संपर्क किया गया। तो टीवी की जोया ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है, 'हां, अभी बातचीत चल रही है।'

सुरभि ज्योति को कुबूल है ने बनाया स्टार
कुबूल है छोटे परदे के सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक था। मुस्लिम बैकड्रॉप पर बेस्ड इस टीवी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इतना ही नहीं कुबूल है में आए लीड स्टार्स को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ये वही टीवी शो है जिससे सुरभि ज्योति को घर-घर पहचान मिली थी। कुबूल है में सुरभि ज्योति ने जोया का किरदार निभाया था और इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। साथ ही करण सिंह ग्रोवर ने शो में असद का किरदार निभाया था। जोया और असद की जोड़ी साल 2012 में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले ऑनस्क्रीन कपल बन गए। 

ऐसी थी कुबूल है सीजन 1 की कहानी
कुबूल है की कहानी की बात करें तो जोया यानी सुरभि ज्योति ने एक एनआरआई को रोल निभाया था। जो कि अपने बायलॉजिकल पिता की तलाश में इंडिया आती है और यहां उसकी मुलाकात असद से होती है। धीमे-धीमे जोया को असद से प्यार हो जाता है और इसी तरह से फिर कहानी आगे बढ़ती है। आपको बता दें, सुरभि ज्योति, करण सिंह ग्रोवर के अलावा मोहित सहगल, ऋषभ बापट, आम्रपाली गुप्ता, अल्का कौशल, शालिनी कपूर, करणवीर बोहरा, सुरभि चांदना, अदिति गुप्ता सहित कई बड़े स्टार्स कुबूल है का हिस्सा रहे थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर