इंडिया लौटने के फैसले से टूटी 10 साल की शादी, अब बिग बॉस कंटेस्टेंट Priya Malik फिर लेने वाली हैं सात फेरे

Priya Malik Bigg Boss Fame Divorce & Wedding : प्रिया मलिक दिल्ली के बिजनेसमैन के साथ अगले साल दिवाली पर शादी के बंधन में बंधने का प्लान बना रही हैं। दोनों गुरुद्वारा में पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी करेंगे...

Priya Malik Bigg Boss 9 Fame Divorce Bhushan Malik Secretly And getting Married next year
प्रिया मलिक और करण बख्शी । 

मुख्य बातें

  • प्रिया मलिक ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन, करण बख्शी के साथ सगाई कर ली है।
  • एक्ट्रेस और कविता लेखक प्रिया मलिक ने भूषण मलिक के साथ पहली शादी की थी।
  • शादी के 10 साल बाद प्रिया और भूषण अलग हो गए हैं।

बिग बॉस-9 का हिस्सा रहीं प्रिया मलिक इस सीजन के चर्चित नामों में थीं। प्रिया मलिक बिग बॉस में एक मजबूत राय और हिम्मत वाली लड़की की तरह उभरकर सामने आईं। अब प्रिया मलिक की पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि प्रिया जल्द दोबारा शादी करने वाली हैं और उनकी सीक्रेट सगाई की खबर मिली है। प्रिया मलिक के फैन्स के लिए बता दें उन्होंने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन, करण बख्शी के साथ सगाई कर ली है। दोनों ने फैमिली की मौजूदगी में एक-दूसरे को स्वीकार किया। सगाई और अपनी पहली शादी टूटने की खबर को प्रिया मलिक ने सीक्रेट ही रखा। जैसा कि हम जानते हैं एक्ट्रेस और कविता लेखक प्रिया मलिक ने भूषण मलिक के साथ पहली शादी की थी। लेकिन अब प्रिया, भूषण से अलग हो चुकी है। 

बॉलीवुडलाइफ से प्रिया मलिक ने अपने तलाक और दूसरी सगाई को लेकर बात की है। प्रिया मलिक ने बताया कि यह उनकी दूसरी शादी है। उन्होंने तलाक की घोषणा सार्वजनिक रूप से नहीं की थी क्योंकि वो अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं करना चाहती थीं। जब सभी ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया तब उन्होंने इसे सार्वजनिक करने का फैसला किया। 

एक्स हसबैंड को प्रिया मलिक ने सबसे पहले दी थी नए रिश्ते की जानकारी
प्रिया मलिक ने खुलासा किया कि करण और वो एक साल पहले से सगाई कर चुके हैं और मुंबई में साथ रहते हैं। दोनों परिवार शुरू से ही रिश्ते के बारे में जानते थे। जिस साल बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रिया मलिक का तलाक हुआ उसी साल उन्होंने करण को डेट करना शुरू किया। प्रिया मलिक बताती हैं कि ईमानदारी से कहूं तो कुछ भी गलत नहीं हुआ। यह सिर्फ एक आपसी निर्णय था। और यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं हमेशा बात करता हूं कि हमें तलाक को नॉर्मली लेना चाहिए। कोई घरेलू हिंसा नहीं हुई और कुछ भी गलत नहीं हुआ। सिर्फ दो लोग जो प्यार में थे वो अलग-अलग रास्तों पर चल दिए। भूषण अच्छा लड़का है और हम अभी भी दोस्त हैं। हम सम्मानजनक शर्तों पर अलग हुए। भूषण वह पहला व्यक्ति था जिसे प्रिया ने अपने रिश्ते और सगाई के बारे में बताया। 

प्रिया मलिक और करण बख्शी ने 28 अक्टूबर, 2019 को सगाई की। प्रिया ने यह भी बताया कि करण और वो अगले साल दिवाली में शादी के बंधन में बंधने का प्लान बना रहे हैं। दोनों गुरुद्वारा में पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी करने वाले हैं। 


इस वजह से हुआ प्रिया मलिक का तलाक
प्रिया मलिक ने भूषण मलिक से अपने तलाक के बारे में बताया, 'शुरू में, मुझे इसे स्वीकार करने में समय लगा और मैंने अपने परिवार और दोस्तों को भी बहुत लंबे समय तक करीब एक साल बाद इस बारे में नहीं बताया।' अलग होने का मुख्य कारण यह था कि प्रिया ऑस्ट्रेलिया में नहीं रहना चाहती थीं वो वापस भारत जाना चाहती थीं। जबकि भूषण वापस देश नहीं जाना चाहते थे। बता दें, प्रिया ने 2008 में 21 साल की उम्र में भूषण से शादी की थी। लगभग एक दशक के बाद ऑस्ट्रेलिया में 2018 में दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर