'कुछ दिन पहले पिता को खोया, मां को है कैंसर' जेल से बाहर निकलने के बाद पहली बार Pearl V Puri ने तोड़ी चुप्पी

Pearl V Puri Statement: टीवी सीरियल नागिन 3 के एक्टर पर्ल वी पुरी जेल से बाहर आने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। पर्ल ने कहा कि कुछ दिन पहले ही उनके पिता की मौत हुई और मां कैंसर से पीड़ित हैं।

Pearl V Puri
Pearl V Puri 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी जमानत पर हैं।
  • जेल से निकलने के बाद पर्ल वी पुरी ने पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • पर्ल वी पुरी ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है।

मुंबई. नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के मामले में टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी फिलहाल जमानत पर हैं। पर्ल वी पुरी ने जेल से बाहर आने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। पर्ल ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। 

नागिन 3 के एक्टर पर्ल वी पुरी ने बयान जारी कर लिखा, 'जिंदगी अपनी तरह से लोगों की परीक्षाएं लेती है। मैंने कुछ महीने पहले अपनी नानी मां को खो दिया था। इसके 17 दिन बाद मैंने अपने  पिता को खो दिया। इसके बाद मेरी मां को कैंसर का पता चला और अब ये इतना भयानक इल्जाम। पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं थे। रातों-रात मुझे  अपराधी साबित कर दिया गया था।'

Pearl V Puri

पर्ल ने लिखा- 'आज भी हूं सन्न'
पर्ल आगे लिखते हैं, 'यह सब तब हो रहा था जब मेरी मां के कैंसर का ट्रीटमेंट चल रह था, इस असुरक्षा की भावना ने मुझे तोड़ कर रख दिया। मैं बहुत ही ज्यादा मजबूर महसूस कर रहा था। मैं आज भी सन्न हूं। लेकिन, मुझे लगता है कि ये वक्त है अपने दोस्त, फैंस और शुभचिंतकों से बात करुं जिन्होंने मुझे प्यार दिया, सपोर्ट किया और दिलासा दिया। शुक्रिया मुझ पर विश्वास करने के लिए। मुझे कानून, देश की न्याय पालिक और भगवान पर भरोसा है।' 

TV actor Pearl V Puri sent to 14-day judicial custody in minor rape case -  Times of India

मिली थी जमानत
आपको बता दें कि पर्ल वी पुरी को 4 जून, 2021 को वालिव पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार किया था। अभिनेता को POCSO अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था।  5 जून को पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में पेश किया गया था।

कोर्ट ने पर्ल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसके बाद उन्‍हें वसई सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है। गौरतलब है कि अनीता हसनंदानी, एकता कपूर, अर्जुन बिजलानी जैसे टीवी सेलेब्स ने पर्ल का सपोर्ट किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर