नच बलिए में माहिरा शर्मा संग नजर आएंगे पारस छाबड़ा? बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट ने जाहिर की खुशी

Mahira Sharma Paras Chhabra Nach Baliye: पारस छाबड़ा अपनी को-कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के साथ नच बलिए में नजर आ सकते हैं। इस नए शो को लेकर पारस ने हाल ही में खुशी जाहिर की है...

Nach Baliye New Season Bigg Boss 13 contestant Paras Chhabra Mahira Sharma willing to do
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पारस छाबड़ा का दूसरा रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे ऑफ एयर हो चुका है।
  • कोरोना वायरस के कारण ये शो बीच में ही बंद हो गया।
  • अब पारस छाबड़ा को माहिरा शर्मा के साथ नए शो का ऑफर मिला है।

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस-13 अब तक का सबसे हिट सीजन रहा। बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार था जब किसी सीजन को इतने लंबे टाइम तक टेलिकास्ट किया गया और इसकी निर्धारित अवधि में एक्सटेंशन शामिल किया गया। सलमान के इस शो से कंटेस्टेंट को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली। हर एक सेलेब का अपना-अपना व्यक्तित्व उभरकर सामने आया। इन्हीं से एक पारस छाबड़ा रहे। पारस बिग बॉस-13 के विनर तो नहीं बने लेकिन वो फिनाले में पैसों से भरा सूटकेस लेकर घर से बाहर आए। अब खबर है कि पारस छाबड़ा अपनी को-कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के साथ नच बलिए में नजर आने वाले हैं। 
जैसा कि पारस छाबड़ा का दूसरा रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे अब ऑफ एयर हो चुका है। कोरोना वायरस के कारण ये शो बीच में ही बंद हो गया। हालांकि अब पारस छाबड़ा को नए शोज के ऑफर मिल रहे हैं। टीवी एक्टर पारस को खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया है। साथ ही माहिरा शर्मा के संग पारस को डांस बेस्ड रियलिटी शो नच बलिए के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@parasvchhabrra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@parasvchhabrra) on


अब पारस छाबड़ा ने खुद सामने आकर माहिरा शर्मा के साथ शो करने पर बात की है। पारस का कहना है कि अगर उन्हें माहिरा शर्मा के साथ शो करने का ऑफर मिलता है तो उन्हें ये करने में बहुत खुशी होगी। वैसे कुछ दिन पहले ही पारस-माहिरा का साथ में एक एल्बम  सॉन्ग भी आया था जिसे फैन्स का खूब प्यार मिला था। सॉन्ग के सफल होने के बाद माहिरा शर्मा के साथ पारस छाबड़ा को एक फिल्म भी ऑफर हुई है। हालांकि लॉकडाउन की वजह से फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो सकी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर