Shiny Doshi Wedding: दुल्‍हन बनने जा रही है Pandya Store की एक्ट्रेस शाइनी दोशी, देखें मेहंदी की फोटोज

Pandya Store fame Dhara Pandya aka Shiny Doshi wedding: स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोर में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी असल जिंदगी में दुल्‍हन बनने जा रही हैं।

Shiny Doshi Wedding
Shiny Doshi Wedding  

Pandya Store fame Dhara Pandya aka Shiny Doshi wedding: टीवी जगत में शादियों का दौर शुरू हो गया है। एक तरफ बिग बॉस फेम राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड-अदाकारा दिशा परमार संग शादी करने जा रहे हैं तो दूसरी तरफ स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोर में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी अपने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी असल जिंदगी में दुल्‍हन बनने जा रही हैं। ये दोनों ही कपल काफी समय से शादी की तैयारी में थे लेकिन कोरोना की वजह से शादी का 'मुहूर्त' टल गया था। 31 साल की एक्ट्रेस शाइनी दोशी की बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी के साथ सगाई पिछले साल 4 जनवरी, 2020 को हुई थी। 

बता दें कि सीरियल पांड्या स्‍टोर में शाइनी दोषी धरा पांड्या का किरदार निभाती हैं। इस सीरियल की बदौलत उन्‍हें अच्‍छी खासी पहचान मिली है और उन्‍हें खूब प्‍यार भी मिल रहा है। सीरियल में वह एक्‍टर किंशुक महाजन (Kinshuk Mahajan) के अपोजिट नजर आ रही हैं। सीरियल में वह उनके तीन देवर हैं लेकिन असल जिंदगी में वह केवल 31 साल की हैं। शाइनी दोषी की शादी आज यानि 15 जुलाई को प्राइवेट सेरेमनी में होगी। उनकी मेहंदी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर छाई हैं जिनमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। 

इतना ही नहीं, शाइनी दोषी अपनी मेहंदी सेरेमनी में जमकर डांस भी कर रही हैं। शाइनी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। मेहंदी फंक्‍शन में शाइनी पीले रंग के आउटफ‍िट में नजर आईं, वहीं उनके होने वाले पति लवेश सफेद पठानी सूट में। दोनों ने साथ मिलकर भी डांस किया। शाइनी की दोस्त और एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा धूपर ने मेहंदी समारोह के कई वीडियो साझा किए! 

लवेश से शाइनी की मुलाकात उनकी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस प्रणिता पंडित के जरिए हुई थी। शाइनी ने बताया था कि प्रणिता ने ही दोनों को मिलवाया था क्‍योंकि उसे लगता था कि हम दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

शाइनी ने अपने करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी। इसके बाद शाइनी दोशी ने कई अन्य शोज में काम किया, जिनमें 'जमाई राजा', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'दिल ही तो है' और 'लाल इश्क' शामिल हैं। उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भी हिस्सा लिया था। शाइनी 'श्रीमद भगवत महापुराण' में देवी राधा के किरदार में नजर आई हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर