पलक तिवारी ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, श्वेता-अभिनव के झगड़े के बाद उठाया कदम

श्वेता तिवारी की बेटी पलक सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। पलक तिवारी ने बड़ा कदम उठाते हुए अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

Palak Tiwari
Palak Tiwari 

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया।
  • पलक को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।
  • पलक फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं।

मुंबई. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। हालांकि, इन दिनों उनके पेरेंट्स  श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच विवाद काफी सुर्खियों में है। इस कारण पलक को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अब पलक ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

आपको बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोशूट, बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। इसके अलावा वह अपनी मम्मी श्वेता तिवारी और भाई रेयांश के साथ फोटोज शेयर करती हैं। 

पलक तिवारी के अकाउंट डिलीट करने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि पेरेंट्स के बीच चल रहे विवाद के कारण उन्होंने ये कदम उठाया है। पलक अपनी  मम्मी के बेहद करीब हैं।

Palak Chaudhary : Biography, wiki, age, height, instagram, shweta tiwari  daughter

दूसरे पिता अभिनव ने लगाया था आरोप     
ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए अभिनव कोहली ने कहा, 'जब भी मुझे याद आता है कि पलक और श्वेता ने मेरे खिलाफ मामला दायर किया, तो मेरे दिमाग में केवल एक ही चीज आती है छी...। मैंने उसकी(पलक) परवरिश की है। उसने मुझसे छुटकारा पाने के लिए अपनी बेटी का इस्तेमाल किया। 

श्वेता ने हाल ही में बॉलीवुड बलल से बात करते हुए कहा, 'उसने मुझे पिटते देखा, उसने महिलाओं को आते हुए देखा। जब वो 6 साल की थी तभी उसने सब देख लिया था और मैंने यह कदम उठाने का फैसला किया। पलक ने वो ट्रॉमा देखा है, उसने पुलिस को घर आते देखा है, अपनी मां को पुलिस के पास जाते देखा है।'

Palak Tiwari newbie to Bollywood Wiki ,Bio, Profile, Unknown Facts and  Family Details revealed - TheNewsCrunch

रोजी से कर रही हैं डेब्यू 
पलक तिवारी विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें पलक तिवारी की झलक देखने को मिल रही है।

पलक तिवारी पोस्टर में एक कॉल सेंटर की कर्मचारी रोजी के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म को विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी। इसकी कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली उस लड़की पर है जो अचानक शहर से लापता हो गई।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर