Leena Acharya: कोरोना नहीं किडनी फेल होने से गई इस टीवी एक्ट्रेस की जान, कई मशहूर टीवी शो में कर चुकी हैं काम

TV Actress Leena Acharya Death: टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य को उनकी मां ने किडनी दी थी लेकिन इससे अभिनेत्री की जान नहीं बच सकी। 21 नवंबर को उन्होंने अंतिम सांस ली।

Leena Acharya Death
लीना आचार्य का निधन 

मुख्य बातें

  • नहीं रहीं टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य, किडनी फेल होने के चलते गंवाई जान
  • मां के किडनी देने के बावजूद नहीं बच सकी एक्ट्रेस की जान
  • सेठ जी और मेरी हानिकारक बीवी जैसे चर्चित टीवी शो में किया था काम

मुंबई: टेलीविज़न अभिनेत्री लीना आचार्य का शनिवार 21 नवंबर को निधन हो गया है। सेठ जी, आप के आ जाने से, मेरी हानिकारक बीवी जैसे कई शो का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री ने किडनी फेल हो जाने के कारण दिल्ली में अंतिम सांस ली। अभिनेत्री पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं। उनकी मां ने कुछ समय पहले अपनी किडनी डोनेट की थी, लेकिन इससे अभिनेत्री की जान नहीं बच सकी।

सेठ जी में दिवगंत अभिनेत्री की सह-कलाकार उपासना खन्ना ने इस बारे में जानकारी साझा की। कथित तौर पर, कोविड-19 के कारण अभिनेत्री के मरने की अफवाहें थीं, लेकिन अभिनेता ने पुष्टि की कि गुर्दे की विफलता का कारण है।

दिवंगत अभिनेत्री के साथ अपने काम के दिनों को याद करते हुए, उपासना ने ईटाइम्स टीवी को बताया, '2015 में मुझे लीना जी के साथ काम करने का अवसर मिला। उन्होंने सेठ जी में मेरी मां की भूमिका निभाई। मैं एक महाराष्ट्रीयन गणेश राव की भूमिका निभा रही था। मैं उन्हें मां की जगह माई कहती थी। हमने एक शानदार बंधन साझा किया। मुंबई में अकेले रहने के कारण, वह मेरे लिए खाना लाती थीं और कहती कि 'बेटू खाना खा ले'। वह बहुत ही प्यार करने वाली इंसान थीं।'

अपने स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में, उपासना ने कहा, 'मुझे पता था कि 2015 में उनके स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां थीं। बीच-बीच में उन्हें कई स्वास्थ्य संबंधी बीमारियां झेलनी पड़ीं और पिछले 4 महीनों में उसकी तबियत बहुत बिगड़ गई। वह एक अनुभवी अभिनेता थीं और मैं उन्हें हमेशा याद रखूंगी।'

बता दें कि लीना बीते दिनों में फिल्म हिचकी और कुछ वेब-सीरीज का भी हिस्सा भी रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर