Chitransh Raj टीवी शो 'नीमा डेन्जोंगपा' में आएंगे नजर, Namak Ishq ka सीरियल की जगह लेगा सीरियल

Nima Denzongpa new actor Chitransh Raj: आने वाले समय में कलर्स टीवी पर नमक इश्क की जगह एक नया टीवी सो लेने जा रहा है। नीमा डेन्जोंगपा नाम का यह टीवी सीरियल की कहानी उत्तर पूर्वी भारत पर आधारित है।

Chitransh Raj Nima Denzongpa
Chitransh Raj Nima Denzongpa  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नीमा डेन्जोंगपा टीवी सीरयल की खूब हो रही चर्चा
  • उत्तर पूर्वी भारत की कहानी पर आधारित शो दर्शकों को आ रहा पसंद
  • सुरभि दास और अक्षय केलकर के सीरियल में अब चित्रांश राज की भी एंट्री।

मुंबई: आने वाले समय में कलर्स टीवी पर एक नए टीवी शो की झलक दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगी और यह नया टीवी शो उत्तर पूर्वी भारत के जीवन से संबंधित है जो पहले ही कई लोगों को पसंद आ रहा है। खास बात यह है कि नमक इश्क का टीवी सीरियल की जगह यह नया शो लेने जा रहा है जिसका नाम है-नीमा डेन्जोंगपा। सीरीज में सुरभि दास मुख्य किरदार के रूप में और अक्षय केलकर शो के मुख्य पुरुष भूमिका में दिखने वाले हैं। शो ने अपनी मनोरंजक कहानी से दर्शकों के दिलों को मोह लिया है।

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार अब शो में और मसाला जोड़ने के लिए, अभिनेता चित्रांश राज शो में प्रवेश करते नजर आएंगे। चित्रांश ने मुख्य रूप से ऐसे प्रोजेक्ट किए हैं जो ज़ोमैटो गोल्ड, कार्स 24, कप नूडल्स, संतूर जैसे बड़े ब्रांडों के विज्ञापन विज्ञापनों से संबंधित हैं। नीमा डेन्जोंगपा कहानी बताती है कि कैसे नीमा डेन्जोंगपा सिक्किम की एक युवा, दयालु और मासूम लड़की है।

कहानी के आधार पर सीरियल में एक युवक सुरेश कुमार अपने मैनेजर के साथ शूटिंग के लिए मुंबई से सिक्किम आता है और दो महीने के अंतराल में नीमा और सुरेश को एक दूसरे से प्यार भी हो जाता है और एक मजबूत बंधन विकसित होना शुरू होता है। जाने से एक दिन पहले, सुरेश नीमा को अपने साथ मुंबई आने और शादी करने के लिए कहता है। नीमा असमंजस की स्थिति में है क्योंकि उसे प्यार और परिवार में से किसी एक को चुनना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नीमा अपना फैसला लेती है और सुरेश के साथ मुंबई आ जाती है। मुंबई पहुंचने पर सुरेश नीमा को कुछ समय के लिए अपने दोस्त के घर पर रहने के लिए कहता है और नीमा को सुरेश के दोस्त की पत्नी से बहुत ही ज्यादा अपमान का सामना करना पड़ता है। दूसरी ओर, सुरेश का दोस्त धीरे-धीरे नीमा के करीब आने की कोशिश करता है। इस मोड़ पर यह दिलचस्प और काफी हद तक अलग कहानी लोगों को आकर्षित कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर