बॉयफ्रेंड पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को नेहा पेंडसे ने दिया जवाब, बताया अपना वेडिंग प्लान

टीवी मसाला
Updated Sep 15, 2019 | 17:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे बिजनेसमैन शार्दुल सिंह को डेट कर रही हैं। शार्दुल के साथ नेहा ने एक फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो पर कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए थे। अब नेहा ने इन ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Nehha Pendse
Nehha Pendse, Shardul Singh 

मुख्य बातें

  • नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट की थी।
  • नेहा के बॉयफ्रेंड को वजन और लुक्स के कारण ट्रोल किया गया था। नेहा ने इन ट्रोलर्स को जवाब दिया है।
  • नेहा ने अपनी शादी और हनीमून का भी प्लान बताया है।

मुंबई. बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे इन दिनों बिजनेसमैन शार्दुल सिंह को डेट कर रही हैं। नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट की थी। हालांकि, उनके बॉयफ्रेंड को वजन और लुक्स के कारण ट्रोल किया गया था। अब नेहा पेंडसे ने इन ट्रोल्स को जवाब दिया है। 

नेहा पेंडसे ने एक इंटरव्यू में कहा कि, " मुझे और शर्दुल को क्यों इतना ज्यादा ट्रोल किया जाता है? जब मेरा शो मे आई कम इन मैडम के दौरान मेरा वेट बढ़ गया था, उस वक्त भी मुझे ट्रोल किया गया था। एक दर्शक 

नेहा ने इंटरव्यू में कहा कि, शार्दुल एक बिजनेसमैन हैं, वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं। ऐसे में उन्हें ट्रोल करना बेहद हास्यास्पद है। ये ही मिला है क्या, कोई और नहीं मिला क्या, जैसे कॉमेंट्स नहीं करने चाहिए।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehhapendse) on

 

ट्रोलर्स से किया सवाल
नेहा ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहती हैं कि, 'मैं ट्रोलर्स से सवाल करना चाहती हूं कि क्या उन्हें पता है कि शार्दुल मुझे कितना खुश रखता है। आप कौन होते हैं ये तय करने वाले कि कौन मेरे लिए सही है और कौन गलत?"

नेहा पेंडसे के मुताबिक, "मुझे पता है कि लोगों के अंदर यह निगेटिविटी फ्रस्टेशन के कारण आती हैं। आधे लोग अटेंशन पाना चाहते हैं। वहीं, कुछ लोगों की लाइफ में कोई लक्ष्य नहीं है। मुझे काफी इंतजार के बाद जिंदगी में सच्चा प्यार मिला है। मैं इन ट्रोल्स के कारण उसे गवांना नहीं चाहती हूं।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shardul Singh Bayas (@shardulbayas) on

 

इस साल करेंगी शादी 
नेहा पेंडसे ने अपनी शादी पर कहा, " साल 2020 की शुरुआत में मेरी शादी होगी। ये एक महाराष्ट्रीयन वेडिंग होगी। मैं मुख्य रस्मों में साड़ी पहनने का प्लान बना रही हूं। हालांकि, हमें अभी निर्णय लेना है कि शादी में केवल परिवार के लोग ही शामिल होंगे।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shardul Singh Bayas (@shardulbayas) on

 

हनीमून पर नेहा ने कहा कि, " हम किसी कॉमर्शियल डेस्टिनेशन में नहीं जाना चाहते हैं। ये कुछ अनोखा होगा। शार्दुल ने मुझे हाल ही में अपने अंटार्कटिका क्रूज की कुछ फोटोज दिखाई है। ऐसे में हम कुछ इस तरह का प्लान कर सकते हैं। हालांकि, अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है।"
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...