Neha Kakkar Comedy Show: नेहा कक्कड़ की हाइट का कॉमेडी शो में उड़ा मजाक, भड़कीं और लगा दी कीकू शारदा की क्लास

टीवी मसाला
Updated Dec 05, 2019 | 18:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Neha Kakkar Fun in Comedy Show: नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक टेलीविजन शो पर नाराजगी जाहिर की है। इसमें नेहा की हाइट और प्रतिभा का मजाक उड़ाया गया था...

Neha Kakkar slams TV shows And Kiku sharda gaurav gera for making fun of her
नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक कॉमेडी शो पर नेहा कक्कड़ का हाल ही में मजाक उड़ाया गया।
  • नेहा ने अब उस कॉमेडी शो और उसके कलाकार की जमकर क्लास लगाई है।
  • नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी इसपर अपना तीखा रिएक्श दिया है।

बॉलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल-11 की जज नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक टेलीविजन शो पर नाराजगी जाहिर की है। नेहा ने कॉमेडियन कीकू शारदा और गौरव गेरा द्वारा उन्हें लेकर की गई कॉमेडी पर आपत्ति जताई है। दरअसल डॉ. प्राण लेले शो में कीकू शारदा और गौरव गेरा ने नेहा की ऊंचाई और प्रतिभा का मजाक उड़ाया गया था। यह बात नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ को पसंद नहीं आई है। दोनों ने शो में सुनाए गए इस आपत्तिजनक चुटकुलों के लिए निर्माताओं और चैनल पर गुस्सा निकाला है।
कॉमेडी शो में कीकू और गौरव एक छोटी कद की लड़की का मजाक उड़ाते हैं जो कि खुद को नेहा शक्कर बताती है। लड़की इलाज के लिए डॉक्टर के पास जाती है और बात-बात सेल्फी लेती है। ऐसे में कीकू और गौरव ना सिर्फ उस लड़की की शक्ल, हाइट बल्कि उसके सिंगिंग का भी मजाक बनाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehakakkar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehakakkar) on


नेहा कक्कड़ ने इसी कॉमेडी पर गुस्सा जाहिर किया है। नेहा ने लिखा, 'इस तरह के निगेटिव और अपमानजनक सामग्री बनाने के लिए शर्म करो। लोग जानते हैं कि मैं मुझ पर कॉमेडी की कितनी सराहना करती हूं लेकिन ये बहुत खराब है। मेरे नाम का उपयोग करना बंद करो, मेरे गानों पर आनंद लेना, उसपर नांचना और अभिनय करना बंद करो अगर तुम मुझसे इतनी ही नफरत करते हो तो। मेरे गानों को एंजॉय करते हो, अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को ये प्यार भरे गाने सुनाते हो। उसके बाद भी मेरे लिए इतना बुरा लिखते हो। शर्म नहीं आती? जिनकी वजह से खुश होते हो उन लोगों का तो आभारी होना चाहिए क्योंकि खुशियां देने वाले लोगों को ढूंढना बहुत मुश्किल है। मैंने हमेशा ऐसे कॉमेडी को स्पोर्टी तरीके से लिया है लेकिन इस बार की गई टिप्पणियों से वास्तव में आहत हूं। मैं नकारात्मकता रखना नहीं चाहती हैं और इसलिए उसे जाने दिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehakakkar) on

नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी चैनल और निर्माताओं को लताड़ लगाई है। टोनी ने लिखा, 'हार्टब्रोकन, आप एक छोटे शहर की लड़की का सम्मान करते हैं, जिसने जीवन में बहुत संघर्ष के साथ अपने दम पर सब कुछ हासिल किया। एक छोटी लड़की होने के नाते मेरी बहन पहले से ही बहुत कुछ झेल चुकी है। जब आप उसके शरीर के आकार के बारे में मजाक करते हैं, तो क्या आप कभी इस बात का मजाक बनाना बंद कर देंगे कि भगवान ने हमें क्या बनाया है? सिर्फ इतना ही नहीं कि आप उसकी प्रतिभा के बारे में भी बकवास कर रहे हैं। क्या आप उसके करियर को नुकसान पहुंचाते हुए उसकी प्रतिभा के बारे में गलत बातें कहकर उसे नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं।' बता दें, नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के इस रिएक्शन के बाद चैनल ने ये क्लिप हटा दिया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर