Indian Idol 11 Video: नेहा कक्कड़ दिलबर-दिलबर गाने पर कर रही थीं हॉट डांस, बिगड़ा बैलेंस और नीचे गिरीं

टीवी मसाला
Updated Nov 10, 2019 | 11:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Neha Kakkar Slipped On Indian Idol 11 Video: नेहा कक्कड़ हाल ही में स्टेज पर डांस करते-करते नीचे गिर गईं। नेहा के बैलेंस बिगड़ने और स्टेज पर गिरने का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है....

indian idol 11 Neha Kakkar dance on dilbar dilbar Song With Aditya Narayan And Slipped video
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण।   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल-11 के सेट से नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में नेहा होस्ट आदित्य नारायण के साथ जमकर डांस कर रही हैं।
  • नेहा और आदित्य वीडियो में दिलबर-दिलबर गाने पर सिजलिंग डांस करते दिख रहे हैं।

रियलिटी शो इंडियन आइडल ने अपने ग्यारहवें सीजन में साथ धमाकेदार वापसी की है। पिछले दिनों इंडियन आइडल-11 अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में रहा है। शो के जज अनु मलिक पर मीटू के आरोप लगे थे। वहीं ऑडीशन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा कक्कड़ को किस कर लिया था। हालांकि इन सभी बातों को पीछे छोड़ते हुए शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में इंडियन आइडल के सेट ये एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर डांस करते-करते नेहा कक्कड़ नीचे गिर जाती हैं। जी हां, वीडियो में साफ दिख रहा है कि नेहा कक्कड़ का बैलेंस बिगड़ जाता है और सीधा स्टेज पर नीचे गिर पड़ती हैं। 
दरअसल इंडियन आइडल के सेट से वायरल हो रहा ये वीडियो उस दौरान का है जब नेहा कक्कड़ होस्ट आदित्य नारायण के साथ डांस कर रही थीं। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ अपने फेमस गाने दिलबर-दिलबर पर आदित्य नारायण को डांस चुनौती देती हैं। नेहा स्टेज पर आकर फिर सिजलिंग बेली डांस के मूव्स दिखाती हैं और आदित्य उनकी नकल करने की कोशिश करते हैं।

तभी नेहा और आदित्य कुछ कपल डांस के मूव्स करने की कोशिश करते हैं। जैसे ही नेहा घूमकर उनकी गोद में आती हैं आदित्य उन्हें संभाल नहीं पाते हैं। नतीजा यह होता है कि नेहा कक्कड़ सीधा स्टेज पर गिर जाती हैं। मंच पर अपना संतुलन खोने से आदित्य नारायण को काफी शर्मिंदगी होती है और गिरने के तुरंत बाद ही वो नेहा को उठने में मदद करते हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehakakkar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehakakkar) on


नेहा कक्कड़ का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी इंडियन आइडल के सेट से नेहा कक्कड़ के वीडियो वायरल हो चुके हैं। एक वीडियो में नेहा एक कंटेस्टेंट की वजह से इमोशनल हो गई थीं। नेहा और इंडियन आइडल में मौजूद सभी लोग अबोली नाम की कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर इमोशनल हो गए थे। इंडियन आइडल-11 के लिए ऑडिशन देने पहुंचीं अबोली को उनकी मां गोद में लेकर आई थीं। नेहा को लगा था कि अबोली एक छोटी बच्ची हैं लेकिन बाद में पता चलता है कि वो 16 साल की है। अंबोली की बीमारी के बारे में जानकर स्टेज पर ही रो पड़ी थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर