Nach Baliye 9: फैजल खान ने मुस्कान को धोखा देने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, गर्लफ्रेंड को कहा 'बड़ी गलती'

टीवी मसाला
Updated Sep 27, 2019 | 16:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नच बलिए 9 में फैजल खान और मुस्कान कटारिया को काफी पसंद किया गया, लेकिन अब इनका ब्रेकअप हो गया है और मुस्कान ने फैजल पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है। फैजल ने अब इन आरोपों को खारिज किया है।

Faisal Khan, Muskaan Kataria breakup
Faisal Khan, Muskaan Kataria  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अलग हुआ नच बलिए कपल फैजल खान और मुस्कान कटारिया
  • मुस्कान ने फैजल पर स्नेहा वाग के साथ चीट करने का लगाया था आरोप
  • फैजल ने आरोपों को झुठलाते हुए मुस्कान को बताया जिंदगी की 'बड़ी गलती'

टीवी डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 एक्टर-डांसर फैजल खान ने अपनी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के साथ एंट्री की थी। दोनों के डांस को बहुत पसंद किया जाता है। लेकिन कुछ वक्त पहले ही फैजल को घुटने में चोट लग गई। जिसकी उन्होंने सर्जरी भी करवानी पड़ी। इसी के चलते फैजल और मुस्कान को नच बलिए 9 छोड़ना पड़ा। जब से दोनों शो से बाहर हुए हैं, तभी से उनके ब्रेकअप की खबरें वायरल हो रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो मुस्कान ने फैजल पर उन्हें धोखा देने के भी आरोप लगाए हैं। अब फैजल ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में फैजल ने एक इंटरव्यू में मुस्कान के साथ अपने ब्रेकअप पर खुल कर बात की। उन्होंने बताया कि नच बलिए 9 में आने से पहले ही दोनों के बीच काफी समस्याएं थीं, लेकिन उन्होंने फिर भी शो में हिस्सा लेने का फैसला किया। एक्टर ने कहा कि लेकिन मुस्कान ने सीजन के दौरान भी झगड़े जारी रखे और इससे चीजें बिगड़ती चली गईं। इस दौरान उन्होंने चंद्रगुप्त मौर्य एक्ट्रेस स्नेहा वाग के साथ मिलकर मुस्कान को धोखा देने वाली खबर को भी खारिज किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@muskaankataria) on

इस बारे में फैजल ने कहा कि मैं हैरान हूं कि मुस्कान ने मुझ पर बेवफाई का आरोप लगाया है। मैंने कभी उनके साथ धोखा नहीं किया है। ये सब आरोप मेरे शो छोड़ने के बाद ही क्यों सामने आ रहे हैं? जब तक मैं शो में परफॉर्म कर रहा था, तब तक वे मेरे साथ रोमांटिक थी, मेरी गोद में आकर बैठती थी और अब ये सब आरोप लगाए जा रहे हैं। स्नेहा और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं हैं। स्नेहा और मेरे दूसरे को-स्टार तरुण खन्ना ने ही मुश्किल वक्त से निकलने में मेरी मदद की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@faisalkhan30) on

फैजल ने मुस्कान को लेकर काफी कुछ कहा। उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि मुस्कान मेरे साथ सिर्फ लाइमलाइट के लिए थीं। वे मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती है और आज मैं अपने मां बाप से नजर नहीं मिला पाता हूं। मैं किसी को डेट नहीं करना चाहता। मुझे लगता है कि मैंने गलत इंसान से प्यार किया। फैजल ने ये भी बताया कि जब से वे अस्पताल में हैं, तबसे मुस्कान सिर्फ दो बार उनसे मिलने आईं हैं। उनकी स्थिति अभी भी ठीक नहीं हैं और वे अगले 2 सालों तक पहले जैसे डांस नहीं कर पाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@faisalkhan30) on

वहीं मुस्कान का इस बारे में कहना है कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, क्योंकि ब्रेकअप का कारण बताना सही नहीं होगा और मैं ये नहीं करूंगीं। लेकिन अगर कोई मुझ पर गलत तरीके उंगली उठाता है और मेरे बारे में झूठ बोलता है तो मैं जरूर बोलूंगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...