नच बलिए-9 के पहले ही एपिसोड में फिर लड़ पड़ा ये टीवी कपल, मेकर्स करते रहे समझाने की कोशिश

टीवी मसाला
Updated Jul 20, 2019 | 11:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नच बलिए-9 के पहले ही एपिसोड में एक कपल के बीच जमकर झगड़ा हो गया। इस कपल के बीच इतनी ज्यादा तू-तू, मैं-मैं हो गई कि मेकर्स भी इनसे परेशान हो गए...

nach baliye 9 Ex Couple fight in First Episode Again
नच बलिए।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नच बलिए-9 में टीवी के एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह साथ नजर आने वाले हैं।
  • मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह ने सीरियल चंक्रकांता में साथ काम किया है।
  • इसी सीरियल के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था हालांकि जल्द ही कपल अलग हो गया।

छोटे परदे पर जल्द डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 शुरू होने वाला है। इसी बीच खबर आ रही है कि शो के पहले ही एपिसोड में एक कपल के बीच जमकर झगड़ा हो गया। इस कपल के बीच इतनी ज्यादा तू-तू, मैं-मैं हो गई कि मेकर्स भी इनसे परेशान हो गए। दरअसल ये लड़ाई फिर से एक्स टीवी कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह में हुई है। दोनों नच बलिए के पहले ही एपिसोड में एक-दूसरे से भिड़ गए। जिसकी वजह से सेट पर फिर से हंगामा खड़ा हो गया। 
टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली और एक्टर विशाल आदित्य सिंह एक्स कपल हैं जो कि नच बलिए के मंच पर साथ आ रहे हैं। ऐसे में दोनों जब से शूटिंग सेट पर आए हैं इनके बीच जमकर बहस हो रही है। दोनों के बीच नच बलिए-9 के पहले एपिसोड में ही फिर से लड़ाई हो गई। हालांकि मेकर्स ने मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@madhurimatuli) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vishalsingh713) on


दरअसल नच बलिए-9 के प्रोड्यूसर सलमान खान इस बार शो में नया कॉन्सेप्ट लेकर आए हैं। इस बार शो में एक्स कपल जोड़ियां हिस्सा लेंगी। लेकिन ये कॉन्सेप्ट ऑडियंस के सामने आने से पहले मेकर्स के लिए ही पेरशानी का सबब बन गया है। पहले भी नच बलिए-9 के प्रोमो शूटिंग के दौरान एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच जमकर झगड़ा हो गया था। ये एक्स टीवी कपल शूटिंग कर रहा था तभी सेट पर दोनों की आपस में बहस हो गई थी। दोनों की एक बात पर बहस शुरू हुई थी जो कि बाद में लड़ाई में बदल गई। मामला तब और बिगड़ गया जब मधुरिमा ने कतिथतौर पर सेट पर विशाल के साथ दुर्व्यवहार किया। बताया जाता है कि मधुरिका ने उन्हें सबके सामने काफी भला-बुरा कहा था। हालांकि मामला बढ़ने के बाद जब ये खबर सब जगह फैली तो मधुरिका तुली ने खुद एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से इस मामले पर बात की। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि हमारे बीच बहस जरूर हुई थी। लेकिन मधुरिका ने गाली देने की बात से साफ इंकार किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@madhurimatuli) on

नच बलिए सीजन 9 को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान जज करने वाले हैं। वहीं लॉन्चिंग डेट की बात करें तो शो इसी महीने के आखिर में ऑनएयर होगा। बता दें, सामने आई जानकारी के मुताबिक इस बार नच बलिए में मधुरिका-विशाल के अलावा प्रिंस नरुला-युविका चौधरी, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेव, सौरभ राज जैन-रिद्धिमा जैन, कीथ शिकेरा-रौशेल राव, शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर