नामकरण फेम जैन इमाम ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर, जानें क्या है वजह

Zain Imam turned down Bigg Boss 14: टीवी के पॉपुलर शो 'नामकरण' के एक्टर जैन इमाम ने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकरा दिया है। मेकर्स ने मोटी फीस देने की पेशकश की थी।

Zain Imam
जैन इमाम  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के नए सीजन का फैंस को काफी इंतजार है
  • बिग बॉस 14 के कई प्रोमो भी जारी हो गए हैं
  • अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं

विवादित  दर्शकों को शो के 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही शो के प्रोमो रिलीज किए गए हैं। नए सीजन के साथ सलमान खान 11वीं बार होस्ट के रूप में वापसी करेंगे। शो के कंटेस्टेंट को लेकर लगातार सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। अब इस कड़ी में नया नाम टीवी एक्टर जैन इमाम का नाम भी जुड़ गया है। लेकिन पॉपुलर शो 'नामकरण' के एक्टर जैन ने बिग बॉस 14 के ऑफर को ठुकरा दिया है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने जैन को मोटी फीस देने की पेशकश की थी, मगर उन्होंने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया।

पिंकविला ने रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, 'जैम इमाम को बिग बॉस 14 ऑफर किया गया था। यह पहली बार था जब मेकर्स ने बतौर कंटेस्टेंट जैन को शो में के लाने के बारे में सोचा। जैन ने कलर्स चैनल के साथ 'खतरों के खिलाड़ी' शो में हिस्सा लिया था, इसलिए मेकर्स चाहते थे कि वह बिग बॉस 14 में  में से कंटेस्टेंट बनकर आएं।' हालांकि, जैन ने बिग बॉस के 14वें सीजन का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, 'जैन एक बहुत ही प्राइवेट शख्स हैं और वह दूसरों के साथ अपना स्पेस शेयर करने में सहज महसूस नहीं करते हैं। उनके लिए 13-14 लोगों के साथ एक ही घर में रहना असंभव है, जिन्हें वह अच्छी तरह से नहीं जानते भी नहीं। चैनल द्वारा बहुत अच्छी डील ऑफर करने के बावजूद, उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया।' बता दें कि जैन को बिग बॉस के लिए अप्रोच करने और उनके द्वारा ऑफर रिजेक्ट करने पर अभी तक एक्टर की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है।

गौरतलब है कि कई सेलेब्स को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया जा चुका है। इसमें प्रमुख नाम विवियन डीसेना, जय सोनी, जेनिफर विंगेट, निया शर्मा, टीना दत्ता, निशांत मलकानी, अर्जुन बिजलानी और जैसमीन भसीन के हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर